Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमनोरंजन

Vic Kats की ग्रैंड वेडिंग : छोटी हो रही गेस्ट्स की लिस्ट

vic kats grand wedding guest list

मुंबई,नवसत्ता: बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल (Vic Kats) पिछले कुछ समय से लगातार अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं. हालांकि अब कपल ने 9 दिसंबर को सवाई माधोपुर के पास फोर्ट बरवाड़ा में होने वाली वेडिंग के लिए एक नया प्लान बनाया है. इस प्लान के तहत वे अपने गेस्ट्स की गिनती घटा रहे हैं. गेस्ट लिस्ट छोटा करने के पीछे कोरोना के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन के कारण दुनिया भर में बने चिंता के माहौल को कारण बताया जा रहा है.

vickey kayshal-katrina kaif

कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस कटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में हैं और अब शादी करने जा रहे हैं. बताया जा रहा है कि 7 दिसंबर को संगीत और 8 दिसंबर को मेंहदी की रस्म होगी. कथित तौर पर, कटरीना और विक्की की टीम आने वाले सभी मेहमानों के लिए टिकट बुकिंग और रहने-खाने के इंतजाम में लगी हुई है.

vic kats wedding preparation

ब्रिटिश मूल की कटरीना के इंटरनेशनल गेस्ट भी शादी में शामिल होने वाले हैं. ओमिक्रॉन के कारण सरकार की नई गाइडलाइंस आने के बाद इनके आने पर भी संशय बन गया है. इंटरनेशनल गेस्ट्स में कैट की फैमिली के अलावा पेरू के फोटोग्राफर मारियो टेस्टिनो का नाम भी शामिल है.

vickats marriage update

ए-लिस्टर बॉलीवुड हस्तियां होंगी शामिल
बताया जा रहा है कि विक-कैट (vic kats)की ग्रैंड वेडिंग में ए-लिस्टर बॉलीवुड हस्तियां शामिल हो सकती हैं. मेहमानों की लिस्ट में टीम इंडिया के कैप्टन विराट के साथ अनुष्का शर्मा और बेटी वामिका का नाम शामिल है. वहीं फराह खान और करन 7 दिसंबर को होने वाली कपल की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ कर रहे हैं. इनके अलावा जोया अख्तर, डायरेक्टर शशांक खेतान, वरुण धवन और शाहरुख खान का नाम भी बतौर गेस्ट सामने आया है.

vickey and katrina ki grand wedding

सब्यसाची मुखर्जी की डिजाइन की वेडिंग ड्रेस पहनेंगे कटरीना और विक्की
रिपोर्ट्स के मुताबिक कटरीना और विक्की सब्यसाची मुखर्जी (vic kats) की डिजाइन की वेडिंग ड्रेस पहनेंगे. विक्की कौशल और कटरीना कैफ अपनी पारंपरिक शादी के लिए जयपुर जाने से पहले मुंबई में कोर्ट मैरिज करेंगे. हालांकि विक-कैट की वेडिंग को लेकर विक्की की बहन डॉ. उपासना वोहरा ने कहा है कि ये सब अफवाहें हैं और वे दोनों शादी नहीं कर रहे हैं.

vickey katrina wedding

मेहमानों के लिए नो-मोबाइल डिक्टेट लागू
विक्की और कटरीना (vic kats) वेडिंग वेन्यू पर मेहमानों के लिए एक नो-मोबाइल डिक्टेट लागू करेंगे. इवेंट मैनेजमेंट एजेंसी को यह सुनिश्चित करने के लिए कहा गया है कि कोई भी फोटो या वीडियो उनकी जानकारी के बिना सोशल मीडिया पर ना आए. वहीं आयोजन स्थल पर एक निर्धारित क्षेत्र होगा जिसके आगे कोई भी मोबाइल फोन का उपयोग नहीं कर सकेगा.

Posted By: Ruchi Mishra

https://navsatta.com/

संबंधित पोस्ट

भारत ने बनाया रिकॉर्ड, आज 1 करोड़ लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन

navsatta

विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी एक्शन मोड में, पीएम मोदी करेंगे 30 से ज्यादा जनसभाएं

navsatta

गहलोत ने बिपरजॉय से प्रभावित लोगों का किया सर्वें, प्रभावित परिवार को मिलेगा मुआवजा

navsatta

Leave a Comment