Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

लखीमपुर में महिला से बदसलूकी मामले में सीओ व थाना प्रभारी निलंबित

लखीमपुर,नवसत्ता : लखीमपुर में ब्लॉक प्रमुख चुनाव के दौरान हुई महिला से बदसलूकी मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीओ और थाना प्रभारी को सस्पेंड कर दिया है। साथ ही समाजवादी पार्टी की कार्यकर्ता से बदसलूकी के आरोप में बीजेपी सांसद रेखा वर्मा के रिश्तेदार यश वर्मा को भी गिरफ्तार किया गया है। यूपी में ब्लॉक प्रमुख चुनाव में हिंसा को लेकर एक्शन शुरू हो गया है। बता दें कि महिला से बदसलूकी मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने सीओ और थाना प्रभारी को सस्पेंड करने के निर्देश दिए हैं और भाजपा सांसद का रिश्तेदार भी गिरफ्तार किया गया है।

ब्लॉक प्रमुख चुनाव के नामांकन के दौरान कई जगहों पर हिंसा हुई। लखीमपुर खीरी में समाजवादी पार्टी की महिला कार्यकर्ता से बदसलूकी भी की गई। जिस पर महिला से बदसलूकी के मामले में पुलिस ने यश वर्मा नाम के आरोपी को गिरफ़्तार किया है। यश वर्मा बीजेपी सांसद रेखा वर्मा का रिश्तेदार है।
वहीं समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आरोप लगाया कि पंचायत के चुनावों में भाजपा पूरी तरह हार गई। उस हार का बदला लेने के लिए भाजपा ने अपने गुंडों को सड़कों पर छोड़ दिया और पूरा चुनाव लूट लिया। जिला पंचायत में जो कुछ किया उससे भी एक कदम आगे ब्लाक प्रमुख के चुनाव में निकल गए।

बता दें कि यूपी में ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में नामांकन वापस लेने का आज आखिरी दिन है। कल पर्चा भरने को लेकर भारी बवाल हुआ। जमकर मारपीट हुई, गोलियां चली। अब हिंसा को लेकर विरोधी पार्टियां भाजपा पर हमला बोल रही हैं। उत्तर प्रदेश के 75 जिलों के 825 ब्लॉक प्रमुखों के लिए 10 जुलाई को वोटिंग होगी। 10 जुलाई को ही रात तक सारे नतीजे घोषित हो जाएंगे।

संबंधित पोस्ट

अनिल शर्मा की फिल्म ‘GADAR 2’ की शूटिंग शुरू

navsatta

जैसलमेर में बड़ा हादसा, चलती बस में करंट आ जाने से तीन यात्रियों की मौत, कई गंभीर

navsatta

विकसित भारत के लिए इंस्टीट्यूशन्स को इंडस्ट्री से जोड़ना होगा : योगी आदित्यनाथ

navsatta

Leave a Comment