Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

जैसलमेर में बड़ा हादसा, चलती बस में करंट आ जाने से तीन यात्रियों की मौत, कई गंभीर

जैसलमेर,नवसत्ता: भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्थित जैसलमेर जिले में आज सुबह बड़ा हादसा हो गया. यहां एक बस करंट की चपेट में आ गई. इससे बस में सवार 8 यात्री झुलस गये. हताहत हुये आठ लोगों में से तीन की मौत हो गई है जबकि पांच अन्य का इलाज चल रहा है. उनमें से भी एक यात्री की हालत गंभीर बनी हुई है.

पुलिस के अनुसार हादसा जैसलमेर से 15 किलोमीटर दूर सदर थाना इलाके में सुबह करीब 10 बजे पोलजी की डेयरी पास हुआ. इलाके के खींया और खुईयाला गांव के ग्रामीण निजी बस किराए पर लेकर लोक देवता संत सदाराम के मेले में गए थे. वहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया. हादसे के बाद घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण एकत्र हो गये. वहीं सीएम अशोक गहलोत ने हादसे पर दुख जताया है.

बताया जा रहा है कि बस की छत पर कुछ लोग सवार थे और वो बिजली की लाइन की चपेट में आ गए, जिससे पूरी बस में करंट फैल गया. हादसे में मारे गए लोगों की पहचान हो गई है. इसमें खिंया गांव के दो सगे भाई राणाराम मेघवाल और नारायणराम मेघवाल भी शामिल हैं. 5 घायलों में 1 की हालत गम्भीर बताई जा रही है. जिसे प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया गया है. सूचना पर ग्रामीण और पुलिस मौके पर पहुंची. बाद में कलेक्टर प्रतिभा सिंह, पुलिस अधीक्षक भंवरसिंह नाथावत और विधायक रूपाराम धनदेव ने भी अस्पताल पहुंच कर हताहतों का हालचाल लिया.

संबंधित पोस्ट

हिमाचल प्रदेश: पटाखा फैक्ट्री में भीषण विस्फोट, 7 मजदूरों की दर्दनाक मौत

navsatta

इमरान खान को मिली बड़ी राहत, स्पीकर ने खारिज किया अविश्वास प्रस्ताव

navsatta

उपभोक्ता विद्युत एक मुश्त समाधान योजना का लाभ अवश्य उठाएं: धर्मवीर सिंह अधिशासी अभियंता

navsatta

Leave a Comment