Navsatta
क्षेत्रीयखास खबरराज्य

अयोध्या: सरयू नदी में डूबे एक ही परिवार के 12 लोग

अयोध्या,नवसत्ता : राम नगरी मे आज उस समय एक बड़ा हादसा हो गया जब एक परिवार के 15 सदस्य अयोध्या दर्शन करने आए हुए थे और सभी 15 लोग सरयू में नहाने के लिए गए और गहरे पानी में डूबने लगे। डूब रहे तीन लोगों को स्थानीय गोताखोरों ने बचाया। स्थानीय गोताखोरों और जल पुलिस की मदद से अन्य लोगों की तलाश की जा रही है। डूबने वालों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।

जानकारी के मुताबिक परिवार आगरा के सिकंदराबाद का रहने वाला था। ये हादसा स्नान करते समय गुप्तार घाट के कच्चे घाट पर हुआ। अयोध्या के गुप्तार घाट पर 12 लोगों के डूबने की घटना की जानकारी मिलते ही मुख्यमंत्री ने समस्त वरिष्ठ अधिकारियों को मौक़े पर पहुंचकर लोगों को जल्द से जल्द रेस्क्यू कराने के निर्देश दिये, लोगों की सकुशल तलाश के लिए पीएसी के गोताखोर लगाने के भी निर्देश दिये गये हैं। जानकारी के मुताबिक स्नान के दौरान तेज धारा की वजह से पहले दो लोग बहे। इसके बाद एक दूसरे को बचाने के चक्कर में परिवार के 12 लोग नदी  में बह गए।

लोगों की चीख पुकार की आवाज सुन स्थानीय लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की सूचना दी। इसके बाद अधिकारी मौके पर पहुंचे और गोताखोरों की टीम को रेस्क्यू ऑपरेशन में लगाया गया। इस वक्त घाट के किनारे बड़ी संख्या पुलिस प्रशासन मौजूद है। वहीं एनडीआएफ को बुलाने की बात की जा रही है।

Posted By : Ruchi Mishra

संबंधित पोस्ट

पं. दीन दयाल जी की प्रेरणा से ही हुआ ‘सबका साथ सबका विकास’ अवधारणा का जन्म : सीएम योगी

navsatta

टोक्यो पैरालंपिक: सिंहराज आधना ने शूटिंग में जीता ब्रॉन्ज

navsatta

केरल के 11 जिलों में बारिश का कहर, अब तक 11 लोगों की मौत, राहत-बचाव कार्य जारी

navsatta

Leave a Comment