Navsatta
खास खबर

मुख्यमंत्री के सुरक्षा अधिकारी ने एसपी को मारी लात

कुल्लू,नवसत्ताः सत्ता के करीबी होने के अहंकार में डूबे एडीशनल एसपी रैंक के सुरक्षा अधिकारी ने यहां के एसपी को लात मार दी। मुख्यमंत्री की मौजूदगी में हुई इस घटना का मौके पर मौजूद लोगों ने जमकर विरोध किया। वीडियो वायरल होने के बावजूद अभी तक इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं हुई है।
यह पूरी घटना कुल्लू स्थित भुंतर एयरपोर्ट के बाहर हुई। दरअसल, फोरलेन हाईवे बनाए जाने से प्रभावित हुए कुछ लोग एयरपोर्ट के बाहर खड़े थे। उनके वहां होने से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का सिक्योरिटी इंचार्ज नाराज हो गया और उसने गुस्से में कुल्लू के पुलिस अधीक्षक गौरव सिंह के साथ ही हाथापाई की। इस दौरान उसने कई बार पुलिस अधीक्षक को लात भी मारी।

पुलिस अधीक्षक को लात मारे जाने के बाद स्थिति काफी गंभीर हो गई थी। पुलिस और अपने सुरक्षादल के बीच हाथापाई होती देख मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर बीच-बचाव के लिए खुद आए। उनके बीच में आने से मामला शांत हुआ।
बताया जा रहा है कि केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के स्वागत के लिए भुंतर पहुंचे मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा अधिकारी की इस हरकत से भड़के स्थानीय लोगों ने एसपी कुल्लू के पक्ष में नारेबाजी करनी शुरू कर दी तथा रोष व्यक्त किया।

संबंधित पोस्ट

बेकाबू हो रहे ईंधन के दाम, महीने भर में डीजल 3.50 और पेट्रोल 4.50 रुपए बढ़ गया

navsatta

और जब फूट फूट कर रोये अंबिका चौधरी

navsatta

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का भतीजा आज अदालत में होगा पेश

navsatta

Leave a Comment