Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

बाहुबली विधायक विजय मिश्रा का भतीजा आज अदालत में होगा पेश

भदोही,नवसत्ता: आगरा जेल में बंद ज्ञानपुर के बाहुबली विधायक विजय मिश्र के भतीजे और भदोही के डीघ ब्लाक के प्रमुख मनीष मिश्रा को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. विधायक विजय मिश्रा पर दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराने वाली पीड़िता को धमकाने और पूर्व सांसद गोरखनाथ पांडे की भाई की हत्या के मामले समेत अन्य मामलों में ब्लॉक प्रमुख मनीष मिश्रा आरोपी है. भदोही जिले की पुलिस ने आरोपी मनीष मिश्रा को पकड़ कर वाराणसी कमिश्नरेट की पुलिस सौंप दिया है. वाराणसी कमिश्नरेट की जैतपुरा थाने की पुलिस मनीष को आज अदालत में पेश करेगी.

बताते चलें कि वाराणसी के जैतपुरा क्षेत्र की एक गायिका ने भदोही के गोपीगंज थाने में विधायक विजय मिश्रा व उनके बेटे विष्णु मिश्रा और उनके भतीजे के बेटे विकास के खिलाफ 18 अक्टूबर 2020 को गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया था. मुकदमे के आरोपी विजय मिश्रा जेल में बंद हैं और उनका बेटा विष्णु फरार है, जबकि विकास जमानत पर है. पीड़िता के अनुसार, सितंबर 2021 में गैंगरेप के इस मुकदमे को लेकर उसके घर में मनीष मिश्रा सहित 14 लोग जबरन घुसे. सभी ने उसके साथ मारपीट की और मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बनाते हुए बात न मानने पर जान से मारने की धमकी दी.

धमकी से भयभीत होकर उसने जैतपुरा थाने में 13 सितंबर 2021 को मनीष मिश्रा सहित 14 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था. मनीष की तलाश में जुटी जैतपुरा थाने की पुलिस ने बीते दिनों कुर्की की कार्रवाई के लिए उसके घर पर नोटिस भी चस्पा किया था.

पुलिस ने बताया कि मनीष मिश्रा पर अभी तक कुल 18 मुकदमे दर्ज रहे हैं. पुलिस अधीक्षक डॉ अनिल कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वाराणसी के जैतपुरा थाना में रेप पीड़िता के द्वारा धमकाने के दर्ज मुकदमे के मामले में वाराणसी पुलिस ने हुक्म तहरीरी दी थी. जिसके बाद भदोही जिले की गोपीगंज कोतवाली पुलिस ने कार्रवाई करते हुए विधायक विजय मिश्रा के भतीजे मनीष मिश्रा को गिरफ्तार किया. गिरफ्तारी के दौरान मनीष मिश्रा के पास से एक कार और 9 लाख 65 रुपये बरामद किए गए हैं.

संबंधित पोस्ट

हाइकोर्ट की फटकार के बाद आयोग ने जिलाधिकारियों से मांगा मृतकों के ब्यौरा

navsatta

सुरक्षाबलों व आंतकियों से मुठभेड़ में अल्ताफ बाबा समेत तीन आतंकी ढेर

navsatta

दीपावली पर स्कूली बच्चों के नेतृत्व में स्वच्छता के लिए चलाया गया व्यापक अभियान

navsatta

Leave a Comment