Navsatta
अपराधक्षेत्रीय

रायबरेली के एल-2 अस्पताल में महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर के साथ दुष्कर्म का प्रयास,महिला की चीख पुकार सुनकर साथी कर्मचारी पहुंचे तो बची आबरू

लालगंज,रायबरेली,नवसत्ता:यहां एल-2 अस्पताल में आउटसोर्सिंग पर तैनात महिला कम्प्यूटर ऑपरेटर के साथ दुष्कर्म का प्रयास हुआ है।महिला आबरू बचाने के लिए बेतहाशा चीखी तो साथियों ने आरोपी को दबोच लिया।आरोपी नाइट ड्यूटी में महिला के साथ ही तैनात था,पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया है।
मामला सोमवार की मध्यरात्रि का है। लालगंज के रेल कोच फैक्ट्री में एल-2 अस्पताल संचालित है।यहां आउटसोर्सिंग से तैनात एक महिला कम्प्यूटर आपरेटर के साथ वहीं तैनात आक्सीजन आपरेटर ने दुष्कर्म का प्रयास किया।चीख पुकार सुनकर ड्यूटी पर तैनात अन्य कर्मचारी पहुंच गए।साथी कर्मचारियों ने आरोपी को काबू में कर उसे दबोच लिया।बताया जा रहा है रेल कोच प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया।प्रबंधन के रवैय्ये से आहत पीड़िता ने विरोध किया तो सूचना पाकर लालगंज एसडीएम और सीओ मौके पर पहुंच गए।पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जानकारी के मुताबिक आउटसोर्सिंग से तैनात पीड़िता को वहीं तैनात आक्सीजन आपरेटर जय प्रकाश पांडेय ने धोखे से कमरे में बुलाया।पीड़िता जैसे ही कमरे में पहुंची पांडेय उसके साथ जबरदस्ती करने लगा।युवती के शोर मचाने पर वहां तैनात साथी कर्मचारी पहुंच गए।।पहले तो रेल कोच प्रबंधन ने मामले को दबाने का प्रयास किया लेकिन युवती के न मानने पर मामले की सूचना पुलिस को दी गई।संवेदनशील मामला जानकर मौके ओर उपजिलाधिकारी व सीओ फोर्स के साथ पहुंचे और पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की जांच शुरू कर दी।बताया जा रहा है कि घटना के समय आरोपी शराब के नशे में था।
अभियुक्त को गिरफ्तार कर भेजा गया जेल : सीओ डॉ अंजनी चतुर्वेदी

मामले की जानकारी देते हुए क्षेत्राधिकारी डॉ अंजनी चतुर्वेदी ने बताया कि एल-2 अस्पताल में महिला ऑपरेटर की रात ड्यूटी लगी थी।मौके का फायदा उठाते हुए जेपी पांडेय नाम के ऑक्सीजन ऑपरेटर ने महिला के साथ छेड़छाड़ का प्रयास किया। पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के विरुद्ध तत्काल मुकदमा पंजीकृत कर गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनपुट-अक्षय मिश्रा

संबंधित पोस्ट

बड़े मंगल पर विजेथुआ धाम में श्रद्धालुओं का जमावड़ा आज

navsatta

स्टेशन पर समानांतर सरकार चला रहे रेल अधिकारी

navsatta

कुशीनगर में जहरीली टॉफी खाने से चार बच्चों की मौत, गांव में मचा कोहराम

navsatta

Leave a Comment