Navsatta
स्वास्थ्य

रायबरेली के सरेनी थाना इंचार्ज ने बैठक करके व्यापारियों को बताई सरकारी गाइडलाइन

रायबरेली,नवसत्ता:कोरोना संक्रमण के दौरान किसी प्रकार का कोई नियम ना टूटे संक्रमण की चैन टूटे इसके लिए पूरी गाइडलाइन सरकार और स्वास्थ विभाग ने जारी कर रखी है उस गाइडलाइन को पालन कराने का काम पुलिस प्रशासन का है जिसके लिए पूरी तरह से पुलिस मुस्तैद है इसी के तहत सरेनी थाने में एक बैठक व्यापारियों के साथ आयोजित की गई जिसमें थाना इंचार्ज ने व्यापारियों को गाइड लाइन के बारे में बताया और उनका पालन करने का निर्देश दिया।

थाना इंचार्ज अनिल कुमार सिंह के नेतृत्व में हुई बैठक में क्षेत्र के सभी सम्मानित व्यापारी मौजूद थे सभी व्यापार मंडल के प्रतिनिधि थाने में अपनी समस्याओं से भी थाना इंचार्ज को अवगत कराया थाना इंचार्ज अनिल कुमार सिंह ने साफ तौर पर व्यापारियों को निर्देशित किया है कि सरकार के द्वारा बनाई गई गाइडलाइन को पालन करें सहयोग बनाकर रखें यह लॉकडाउन आपके अपने सुरक्षा के लिए किया गया।
थाने में हुई बैठक में सोशल डिस्टेंसिंग का भी पूरा पालन किया गया दो 2 मीटर की दूरी पर कुर्सियां रखी गई जिसमें आए हुए व्यापारी बैठे।
आवश्यक वस्तुओं की दुकानों को खोलने के लिए सरकार ने समय निर्धारित कर रखा है उसी समय के अनुसार दुकान खोलेंगे और बंद होंगी थाना इंचार्ज ने साफ तौर पर कह दिया है कि नियम का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ कार्रवाई होगी और तालमेल बनाकर सहयोग करते हुए जो व्यापारी अपनी दुकानों को खोलेंगे उनको पुलिस से पूरा सहयोग मिलेगा।
आयोजित बैठक में क्षेत्र के व्यापारी व्यापारी विजय हलवाई, रमा शंकर हलवाई, पूताली बनिया, विनोद, महेन्द्र गुप्ता, बाबु फल वाले, गोवर्धन साहु, मंगल तेली व पीस कमेटी के अध्यक्ष मुन्नू तिवारी और अन्य व्यापारी मौजूद रहे

संबंधित पोस्ट

कोरोना के चलते मुख्यमंत्री आरोग्य स्वास्थ्य मेला स्थगित, 16 मई तक ओपीडी और आरोग्य मेला का नहीं होगा आयोजन

navsatta

देशभर के अस्पतालों में लग रहे 1500 पीएसए ऑक्सीजन प्लांट जल्द होंगे शुरू

navsatta

सीएचसी तिलोई के प्रसव केंद्र पर हो रही अवैध वसूली

navsatta

Leave a Comment