Navsatta
क्षेत्रीय

व्यापारियों का शोषण करने वाला कोई भी अधिकारी बख्शा नहीं जाएगा :मंत्री मनीष गुप्ता

संवाददाता : संदीप पाण्डेय

रायबरेली- उत्तर प्रदेश व्यापारिक कल्याण बोर्ड के उपाध्यक्ष उत्तर प्रदेश शासन में मंत्री मनीष गुप्ता आज रायबरेली में मौजूद रहे उन्होंने उद्योग व्यापार मंडल के द्वारा आयोजित होली मिलन कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत की व्यापारियों ने 51 किलो की माला पहनाकर उनका स्वागत किया।
सांस्कृतिक कार्यक्रम के साथ-साथ व्यापारी सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। मंत्री मनीष गुप्ता ने व्यापारियों को हर संभव मदद का आश्वासन दिया उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार व्यापारियों के हित के लिए काम कर रही है व्यापारिक बोर्ड का गठन व्यापारियों को सहयोग करने के लिए और अधिकारियों की मनमानी को खत्म करने के लिए किया गया है। उन्होंने साफ तौर पर मनमाने तरीके से काम करने वाले अधिकारियों को चेतावनी दी कि उनके द्वारा कई ऐसे अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करवाई गई है जिन्हें व्यापारियों के शोषण करते हुए पाया गया है।
जिला अध्यक्ष पंकज मुरारका ने मंत्री मनीष गुप्ता का धन्यवाद व्यक्त किया और उन्हें हमेशा रायबरेली से व्यापारियों का सहयोग मिलता रहे इस का आश्वासन दिया। कार्यक्रम में घुरवारा डलमऊ गंगा गंज हरचंदपुर मुंशीगंज ऊंचाहार जगतपुर क्षेत्र महाराजगंज इन्हौना और ऊंचाहार के व्यापारी सम्मानित हुए।

संबंधित पोस्ट

शहर के सभासदों ने भी नकारा 90% सेनेटाईज़ेशन का दावा, बयाँ किया दर्द

navsatta

शिक्षक को जेल भेजने से छात्र छात्राएं आन्दोलित

navsatta

मुख्य चिकित्सा अधिकारी कोविड पॉज़िटिव

navsatta

Leave a Comment