Navsatta
खास खबर

प्रदेश अध्यक्ष ने उदराज वर्मा को बसपा लोकसभा प्रत्याशी किया घोषित

रमाकांत बरनवाल
सुलतानपुर,नवसत्ता :– इंडिया गठबंधन व भाजपा ने जहां अपने लोकसभा प्रत्याशी की घोषणा पहले ही कर चुकी है वहीं बसपा के अयोध्या, देवीपाटन, वाराणसी, आजमगढ़ मण्डल के मुख्य सेक्टर प्रभारी घनश्याम चंद्र खरवार व बसपा के प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल की मौजूदगी में बसपा प्रत्याशी उदराज वर्मा के नाम की घोषणा किया गया। शहर के गभड़िया स्थित गंगा गार्डेन मैरिज लॉन में आयोजित बाबा साहब डा भीमराव अम्बेडकर के 133 वीं जयंती पर आयोजित सार्वजनिक समारोह में 38 लोकसभा प्रत्याशी के नाम की घोषणा होते ही उपस्थित पदाधिकारियों व समर्थकों में प्रसन्नता व्याप्त हो गया तथा प्रत्याशी को जीत दिलाने के लिए सभी ने आश्वस्त भी किया। बसपा पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओ ने बसपा प्रत्याशी उदराज वर्मा को माला पहनाकर बधाई भी दिया।

उक्त अवसर पर प्रदेश अध्यक्ष बसपा विश्वनाथ पाल ने कहा कि समाजवादी पार्टी सुलतानपुर से कभी भी सफल नहीं हुई पर बहुजन समाज पार्टी को सुलतानपुर से दो बार सांसद बनने का अवसर मिला या तो बसपा हमेशा दूसरे स्थान पर रही व सभी दलों को भारी टक्कर दिया। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी जुमलेबाजी करने में माहिर है अब समय आ गया है जब जिले की जनता को भाजपा से दस सालों का हिसाब मांगना होगा जो उन्होंने विदेश से पैसा लाकर सभी के खाते में 15- 20 लाख डालने का वादा किया था। प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि अब इंडिया गठबंधन में कौन है ही जिसने गठबंधन बनाने की मुहिम छेड़ी वह तो भाजपा में समाहित हो गए और सारे दल छिटक गए ममता आम आदमी पार्टी अकेले चुनाव लड़ रही है। उन्होंने बसपा प्रत्याशी उदराज वर्मा को भारी मतों से जिताने की अपील भी किया।

उक्त अवसर पर पूर्व सांसद व मुख्य सेक्टर प्रभारी घनश्याम चन्द्र खरवार जिलाध्यक्ष सुरेश कुमार गौतम बसपा मुख्य प्रभारी अयोध्या मंडल छोटेलाल मौर्य दिलीप कुमार विमल जियालाल त्यागी महेन्द्र प्रताप आनंद बलराम निषाद कृष्ण कान्त आदि ने भी अपने विचार व्यक्त किए व सुश्री बहन मायावती जी के हाथों को मजबूत करने का आह्वान किया।इस अवसर पर जनपद के दूरदराज के हजारों बसपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही ।

संबंधित पोस्ट

विधानसभा चुनाव से पहले एक लाख लोगों को मानदेय पर रोजगार देगी योगी सरकार

navsatta

महाठग सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिस और नोरा फतेही जैसी अभिनेत्रियों को दिए करोड़ों के तोहफे

navsatta

पीएम मोदी ने लॉन्च किया रोजगार मेला, 75000 युवाओं की होगी मेगा भर्ती

navsatta

Leave a Comment