Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

देशवासियों की आकांक्षाओं एवं सपनों का प्रतीक बन गई है भाजपाःमोदी

संवाददाता

नई दिल्ली, नवसत्ताः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के 55वें स्थापना दिवस के अवसर पर पार्टी के करोड़ों कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि भाजपा अब 140 करोड़ देशवासियों की आकांक्षाओं एवं सपनों का प्रतीक बन गई है, जिसे लोग अब भारत के योग्य नेतृत्वकारी दल मानते हैं।

मोदी ने एक्स पर स्थापना दिवस के संदेश में कहा, मैं पूरे भारत के सभी साथी पार्टी कार्यकर्ताओं को शुभकामनाएं देता हूं। मैं उन सभी महान महिलाओं और पुरुषों की कड़ी मेहनत, संघर्ष और बलिदान को भी बड़ी श्रद्धा के साथ याद करता हूं जिन्होंने वर्षों तक हमारी पार्टी का निर्माण किया।

उन्होंने भाजपा को भारत की पसंदीदा पार्टी बताते हुए कहा कि यह अपने विकासोन्मुख दृष्टिकोण, सुशासन और राष्ट्रवादी मूल्यों के प्रति प्रतिबद्धता के लिए पहचान बनाई है। उन्होंने कहा कि भाजपा की पार्टी 140 करोड़ भारतीयों की आकांक्षाओं और सपनों का प्रतीक है, और भारत के युवा इसे उनकी आकांक्षाओं को पूरा करने की क्षमता रखते हैं।

मोदी ने कहा कि भाजपा ने सुशासन को नई परिभाषा दी है और उनकी योजनाएं गरीबों और वंचितों को ताकत दी है। उन्होंने बताया कि भाजपा ने हाशिए पर थे लोगों को आवाज और आशा दी है और सर्वांगीण विकास के माध्यम से जीवनयापन में आसानी को बढ़ावा दिया है।

उन्होंने भाजपा की योजनाओं को भ्रष्टाचार, भाई-भतीजावाद, जातिवाद, सांप्रदायिकता और वोट बैंक की राजनीति से मुक्त कराया है, और स्वच्छ और पारदर्शी शासन की सामर्थ्य बढ़ाई है।

मोदी ने कहा कि भारत नई लोकसभा चुनने के लिए पूरी तरह तैयार है और वह आशा करते हैं कि लोग उन्हें एक और कार्यकाल के लिए आशीर्वाद देंगे।

संबंधित पोस्ट

भाजपा ने निषाद पार्टी और अपना दल के साथ गठबंधन का किया ऐलान

navsatta

लोकसभा चुनाव विशेष : सुलतानपुर में अबकी बार समाजवादी पार्टी का खाता खुलेगा … प्रदेश सचिव भीम निषाद

navsatta

देवरिया की माटी के लाल हैं यूट्यूब पर धमाल मचाने वाले खान सर

navsatta

Leave a Comment