Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा ने निषाद पार्टी और अपना दल के साथ गठबंधन का किया ऐलान

लखनऊ,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश में आगामी विधानसभा चुनाव के लिए भाजपा ने निषाद पार्टी और अपना दल के साथ मिलकर चुनाव लडऩे का ऐलान किया है. चुनाव प्रभारी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने भाजपा प्रदेश प्रभारी राधामोहन सिंह व निषाद पार्टी के अध्यक्ष संजय निषाद की मौजूदगी में यह घोषणा की.

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि धर्मेंद्र प्रधान ने तीन दिन से बैठक कर चुनाव को लेकर मार्गदर्शन किया है. संजय निषाद के साथ पहले से गठबंधन है. 2022 में दोनों दल मिलकर ताकत के साथ योगी मोदी के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं के दम पर चुनाव लड़ेंगे. 2022 में निषाद पार्टी के गठबंधन से सरकार बनेगी.

वहीं धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि 2022 में हम ताकत के साथ मिलकर चुनाव लड़ेंगे. गठबंधन में अपना दल भी साथ रहेगा. उन्होंने कहा कि बहुत सारी राजनीतिक ताकत को भाजपा ने अपने साथ जोड़ा है. चुनाव का ताना बाना बुना है.

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि मैंने तीन दिन में महसूस किया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ पर जनता का अटूट भरोसा है. प्रजातंत्र में विश्वास ही सबसे बड़ी पूंजी होती है. 2022 में यूपी की जीत महत्वपूर्ण है. सरकार व संगठन के काम व समन्वय के कारण हम जीतेंगे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में चुनाव होगा. हम सभी समाज और समुदाय को साथ लेकर चुनाव लड़ेंगे. निषाद पार्टी के साथ सीटों के बंटवारे पर सही समय पर निर्णय होगा. अन्य कई दलों से बात चल रही हैं.

संबंधित पोस्ट

लश्कर-ए-तैयबा का आतंकी हामिद नाथ बडगाम से गिरफ्तार

navsatta

ट्रकों से उड़ती राख से लोग हो रहे बीमार और दुर्घटना के शिकार

navsatta

अखिल भारतीय कायस्थ महासभा संगठन का विस्तार

navsatta

Leave a Comment