Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

जेल से केजरीवाल ने दी देशवासियों को छह गारंटी

नई दिल्ली, नवसत्ता:- केजरीवाल की गिरफ्तारी के बाद आज, यानि 31 मार्च को, रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन की महारैली हो रही है। पत्नी सुनीता के जरिए सीएम अरविंद केजरीवाल ने जेल से 6 चुनावी गारंटियां भिजवाई। जिसके तहत फ्री बिजली, अच्छे स्कूल, अस्पताल के साथ-साथ सीएम ने दिल्ली को पूर्ण राज्य बनाने की गारंटी दी। अरविंद केजरीवाल की दिल्ली के कथित शराब घोटाला मामले में गिरफ्तारी के बाद आज, यानि 31 मार्च को, रामलीला मैदान में इंडिया गठबंधन के दिग्गज नेता एक साथ महारैली करने जुटे। इस अवसर पर सीएम केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सीएम का जेल से भेजा हुआ संदेश पढ़ा। पत्नी सुनीता के जरिए अरविंद केजरीवाल ने जेल से 6 चुनावी गारंटियां भिजवाई।

सुनीता ने कहा कि आज आपके अपने केजरीवाल ने जेल से संदेश भेजा हैं।सुनीता ने सीएम का संदेश पढ़ने से पहले जनता से सवाल पूछते हुए कहा कि मैं संदेश पढ़ने से पहले कुछ पूछना चाहती हूं। क्या प्रधानमंत्री ने मेरे पति को जेल में डालकर सही किया? क्या आप मानते हैं कि केजरीवाल जी एक सच्चे और ईमानदार आदमी हैं? उन्होंने कहा कि बीजेपी रहे हैं कि केजरीवाल जी जेल में हैं, उन्हें इस्तीफा दे देना चाहिए, तो क्या कल अरविंद केजरीवाल जी को इस्तीफा दे देना चाहिए? सीएम के जेल से भेजे हुए संदेश में लिखा था, “मेरे प्यारे देशवासियों, मैं आपसे वोट नहीं मांग रहा हूं और ना ही किसी को हराने या जीताने के लिए कह रहा हूं। मैं 140 करोड़ देशवासियों से देश को महान बनाने की बात कर रहा हूं। आज भी हमारा देश गरीब क्यों है? यहां जेल में बहुत समय सोचने को मिलता है। आज भारत माता दुखी हैं कराह रही हैं। आज जब लोग बिना इलाज के महंगाई में मर जाते हैं, बिजली कट लगते हैं तो भारत माता बेबस हो जाती हैं। उसके ऊपर कुछ लोग लच्छे दार बातें करते हैं, ऐसे लोगों से भारत माता को नफरत है।”

केजरीवाल की 6 गारंटी:- सुनीता केजरीवाल के जरिए अरविंद केजरीवाल ने ईडी हिरासत से 6 चुनावी गारंटियां भिजवाई। जिसमें लिखा था कि आओ मिलकर नया भारत बनाए, यहां सबको अच्छा इलाज मिलेगा, शिक्षा मिलेगी, 24 घंटे बिजली मिलेगी, एक ऐसा भारत होगा जहां दुनियाभर से लोग पढ़ने आएंगे। एक ऐसा भारत बनाएंगे, जहां नफरत नहीं होगी, सबको न्याय मिलेगा। अगर आप इंडिया गठबंधन को मौका देते हैं तो मैं 6 गारंटी देता हूं।

  • पूरे देश में 24 घंटे बिजली।
    गरीबों को बिजली फ्री।
    पूरे देश में अच्छे स्कूल बनाएंगे।
    पूरे देश के मोहल्ला और जिलों में अच्छे अस्पताल बनाएंगे।
    किसानों को स्वामीनाथन आयोग की सिफारिशों को लागू कर फसलों का दाम दिलाएंगे।
    दिल्ली के लोगों के अधिकार अन्य राज्यों की तुलना में कम हैं, दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाएंगे।

सुनीता केजरीवाल ने कहा कि अरविंद केजरीवाल जी शेर हैं, इन्हें ज्यादा दिनों तक जेल में नहीं रख पाएंगे। उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को इस जन्म में संघर्ष के लिए भेजा गया है।

संबंधित पोस्ट

पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की 32वीं पुण्यतिथि पर राहुल गांधी संग अन्य नेताओं ने दी श्रद्धांजलि

navsatta

पीके ने ‘जन सुराज’ अभियान का किया ऐलान, बिहार से होगी शुरुआत

navsatta

कंपनियों के तिमाही परिणाम से तय होगी बाजार की चाल

navsatta

Leave a Comment