Navsatta
खास खबरराजनीति

लोकसभा चुनाव में बसपा अकेले दम पर चुनाव लड़ेंगी : प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल

अपना दल पूर्व प्रदेश अध्यक्ष छोटेलाल मौर्य ने थामा बसपा का दामन

रमाकांत बरनवाल
‌‌सुल्तानपुर ( नवसत्ता ):– जिले में आयोजित बसपा कार्यकर्ता सम्मेलन में प्रदेश अध्यक्ष बसपा विश्वनाथ पाल बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे जिन्होंने इस अवसर पर कहा कि बिना गठबंधन के ही बसपा अकेले दम पर लोकसभा का चुनाव लड़ेंगी। प्रदेश अध्यक्ष के इस बयान के बाद इंडिया गठबंधन में हलचल तेज हो गई है। उन्होंने कहा कि सुल्तानपुर में मेरा माटी मेरा देश कार्यक्रम में भगवान राम सीता लक्ष्मण समेत अन्य आदरणीय को पीछे खड़ा कर दिया गया था जिस पर उन्होंने कहा कि यह बेहद शर्मनाक है कि भाजपा नेता खुद कुर्सी पर बैठे हैं और जिनको वे आराध्य व भगवान मानते हैं उनको अपने पीछे खड़ा कर अपमानित किया जो उनके सिद्धांतों को दर किनार कर दिया है।
‌  उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि जो लोग धर्म के नाम पर राजनीति करते हैं वे अपने आराध्य को ही पीछे ढकेल दिया है।कांग्रेस व सपा पर उन्होंने तंज कसा व कहा कि एक तो इंडिया गठबंधन में दोनों पार्टियां शामिल हैं उसके बाद पीडीए यह दो कैसे हो सकता है इसका मतलब गठबंधन बनने से पहले दरार पड़ गई है अखिलेश यादव ने पीडीए का जो नारा दिया है उससे कुछ नहीं होने वाला है ये पीडीए का नारा देते हैं और पीडीए में जन्मे महापुरुष के नाम से मायावती ने जिला बनवाया था उसे समाजवादी ने मिटा करके पीडीए में जन्मे महापुरुषों का अपमान किया।
‌ शहर के पांचोपीरन में आयोजित बहुजन समाज पार्टी के कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष विश्वनाथ पाल ने कांग्रेस और भाजपा दोनों पर हमला किया व कहा कांग्रेस बीजेपी को और भाजपा कांग्रेस मुक्त भारत का आह्वाहन करती है ।
इस अवसर पर पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अपना दल छोटेलाल मौर्य अपने सैकड़ो कार्यकर्ताओं व समर्थको के साथ बसपा का दामन थामा जिसका उपस्थित कार्यकर्ताओं ने स्वागत किया।कार्यक्रम की अध्यक्षता पूर्व एमएलसी दिनेश चंद्रा ने किया व सर्वेद्र अंबेडकर विशिष्ट अतिथि के रूप में रहे वही जिला अध्यक्ष सुरेश कुमार गौतम ने अये हुए सभी अतिथियों व कार्यकर्ताओं का आभार प्रकट किया।इस मौके पर प्रेम चंद ओम प्रकाश गौतम पंकज विकास बौद्ध रमेश कुमार त्यागी जितेंद्र गौतम दर्शन अंबेडकर सैयद अहसान अली राजकुमार गौतम मेवालाल भास्कर दुर्गेश मौर्य इन्तजार अली धुरुबदास नकुल पाल विक्रांत प्रताप राहुल कुमार आदि लोग उपस्थित रहे।

संबंधित पोस्ट

रेप के बाद 12 साल की बच्ची को जिंदा फूंक डाला!

navsatta

Indore Temple Collapse: इंदौर में मंदिर में बावड़ी की छत धंसने से 13 लोगों की मौत, बचाव कार्य जारी

navsatta

इत्र व्यापारी पुष्पराज जैन पम्पी व याकूब परफ्यूम के ठिकानों पर आईटी की रेड

navsatta

Leave a Comment