Navsatta
खास खबर

मुख्य अभियंता अयोध्या के नेतृत्व में कादीपुर में चला विद्युत समायोजन अभियान

362 घरेलू विद्युत कनेक्शन कामर्शियल में तब्दील –

रमाकांत बरनवाल 

सुलतानपुर ( नवसत्ता) :- मुख्य अभियंता अयोध्या क्षेत्र हरीश बंसल के नेतृत्व में गलत विधा में चल रहे बिद्युत कनेक्शन को सही विधा में संयोजन का अभियान खंड/उपखण्ड में चलाया गया जिसके तहत कुल 362 घरेलू कनेक्शन को बिना किसी दन्डात्मक कार्यवाही के कामर्शियल में बदला गया। बरवारीपुर में 52 मीटर घर से बाहर लगाया गया तथा 32 घरेलू कनेक्शन को कामर्शियल कनेक्शन में तब्दील किया गया वहीं टीम में शामिल अधीक्षण अभियंता राकेश कुमार की देखरेख में सूरापुर बाजार के 58 कनेक्शन धारियों के घरेलू से कामर्शियल कनेक्शन में तब्दील किया गया व घरों के भीतर लगे 52 मीटर घर से बाहर स्थानांतरित हुआ। सूरापुर बाजार के मुन्ना मार्केट में बिना मीटर के चल रहे 20 कनेक्शनधारियों की दूकानों में मीटर लगाकर सबकी सहमति लेकर सही विधा में किया गया।

अयोध्या मुख्य अभियंता हरीश बंसल की देखरेख में चल रहे उक्त अभियान में जहां अधीक्षण अभियंता राकेश प्रसाद शामिल रहे वहीं उपखंड अधिकारी कादीपुर राजकुमार यादव उपखंड अधिकारी मीटर उमेश यादव अवर अभियंता सुनील कुमार मंडल अवर अभियंता दीनदयाल यादव तथा करौदीकला अवर अभियंता इफ्तखार आदिल आदि की उपस्थिति में टीम द्वारा समस्त कार्यवाही पूरा हुआ।

विशेष अभियान में शामिल रहे अधिशासी अभियंता चन्द्र विन्दु प्रकाश ने समस्त उपभोक्ताओं को अपने विद्युत बिलों को जमा करने के लिए प्रोत्साहित तो किया ही गया उन्होंने उपभोक्ताओं से मीटर लगाने व घरेलू से कामर्शियल विधा में स्वत: तब्दील कराने का आग्रह भी किया व बताया कि शासन के निर्देश पर बिना किसी दन्डात्मक कार्यवाही किए उक्त समायोजन अभियान क्षेत्र में दो दिवस तक चलाया जाएगा जिसमें उन्होंने सहयोग की अपेक्षा भी किया है। अधिशासी अभियंता चन्द्र विन्दु प्रकाश ने बताया कि मुख्य अभियंता की देखरेख में ही जोन स्तर पर अच्छी उपलब्धि देने वाले कार्मिकों को पुरस्कृत किया जाएगा व बताया कि उक्त अभियान अखन्डनगर व अन्य ब्लाकों में भी चलाया जा रहा है जिसमें उपभोक्ताओं का काफी सहयोग भी मिल रहा है।

 

संबंधित पोस्ट

महिला सिपाही की हत्या, आरोपी तहसीलदार व पत्नी गिरफ्तार

navsatta

नोटिस के बाद भी यदि नहीं हटा अतिक्रमण तो होगी कार्रवाई: उपजिलाधिकारी

navsatta

भाई का इस्तीफा दिला क्या बच पायेंगे बेसिक शिक्षा मंत्री?

navsatta

Leave a Comment