Navsatta
चर्चा मेंचुनाव समाचारदेशमुख्य समाचारराजनीति

आप सांसद संजय सिंह को ED ने दिल्ली में किया गिरफ्तार

नई दिल्ली,नवसत्ताः आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह को प्रवर्तन निदेशालय (ED) की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक उनके घर आज सुबह 7 बजे ED की टीम पहुंची थी। यह छापेमारी संजय सिंह के दिल्ली वाले घर में हुई थी। बताया जा रहा है, करीब 7-8 अधिकारी आबकारी नीति केस के सिलसिले में छानबीन कर रहे थे। आबकारी नीति केस की चार्जशीट में संजय सिंह का भी नाम है। इस केस में मनीष सिसोदिया जेल में हैं।

दूसरी तरफ ED की कार्रवाई को लेकर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस केस में 1000 रेड पड़ चुकी हैं। संजय सिंह के घर पर कुछ नहीं मिलेगा। 2024 के चुनाव आ रहे हैं और वे जानते हैं कि वे हारेंगे। ये उनकी हताशा भरी कोशिशें हैं। जैसे-जैसे चुनाव नजदीक आएगा, ईडी, सीबीआई और जैसी सभी एजेंसियां ​​सक्रिय हो जाएंगी।

हम उनका सहयोग करेंगेः संजय सिंह के पिता
आप सांसद संजय सिंह के आवास पर ED की छापेमारी पर उनके पिता का कहना है, विभाग अपना काम कर रहा है, हम उनका सहयोग करेंगे। मैं उस समय का इंतजार करूंगा जब उनको क्लियरेंस मिल जाएगी। इससे पहले 24 मई को इसी केस में संजय सिंह के करीबियों के यहां ED ने छापा मारा था। तब संजय सिंह ने कहा था- मैंने ED की फर्जी जांच को पूरे देश के सामने उजागर किया। आज मेरे सहयोगियों अजीत त्यागी और सर्वेश मिश्रा के घर ED ने छापा मारा है। सर्वेश के पिता कैंसर से पीड़ित हैं। ये जुर्म की इंतिहा है। चाहे जितना जुर्म करो लड़ाई जारी रहेगी।

सांसद संजय राउत बोले- यह तानाशाही की हद है
शिवसेना (UBT) सांसद संजय राउत ने कहा, संजय सिंह सांसद हैं और निर्भय पत्रकार रहे हैं। उनके घर में छापेमारी हो रही है। हमारे ऊपर छापेमारी होती है, महाराष्ट्र, पश्चिम बंगाल, छत्तीसगढ़, झारखंड में होती है लेकिन गुजरात, मध्य प्रदेश, असम और अन्य जहां उनकी (भाजपा) सरकार है उधर छापेमारी क्यों नहीं होती?

संबंधित पोस्ट

उत्तराखंड को रोपवे के लिए आईटीबीपी की जमीन देने को मंत्रिमंडल की मंजूरी

navsatta

सिद्धू ने संभाला प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष का पदभार

navsatta

Uttarakhand: केदारनाथ में हेलीकॉप्टर क्रैश, पायलट समेत सात लोगों की मौत

navsatta

Leave a Comment