Navsatta
Uncategorizedखास खबरचर्चा मेंमुख्य समाचार

Raghav-Parineeti Wedding Pics- शादी की फोटो में अप्सरा लगीं परिणीति तो राजकुमार जैसे दिखे राघव

नई दिल्ली, नवसत्ताः आखिर वो घड़ी आ ही गई, जिसका सबको बेसब्री से इंतजार था। राघव चड्ढा और परिणीति चोपड़ा एक-दूसरे के हो गए। कपल की शादी की पहली फोटो सोशल मीडिया पर सामने आ गई है। इस फोटो को देखने के बाद लोग भी इस नए जोड़े को शादी की ढेरों शुभकामनाएं दे रहे हैं। आप देख सकते हैं कि शादी के दिन परिणीति आसमान से उतरी किसी परी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं राघव चड्ढा भी अपनी शेरवानी में कहीं के राजकुमार लग रहे हैं। सोशल मीडिया पर आते ही राघव-परिणीति की शादी की तस्वीरें आग की तरह फैलने लगी हैं।

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की शादी में फिल्म जगत और राजनीति जगत के कई बड़े सितारे शामिल हुए। सानिया मिर्जा, अरविन्द केजरीवाल, मनीष मल्होत्रा, आदित्य ठाकरे, हरभजन सिंह, गीता बसरा जैसे जाने-माने नाम शादी में शिरकत करने पहुंचे। वहीं प्रियंका चोपड़ा तो शादी का हिस्सा वर्क कमिटमेंट के चलते नहीं बन पाईं, लेकिन उनकी मां मधु चोपड़ा शादी में शामिल हुईं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर राघव-परिणीति की संगीत सेरेमनी से अपनी एक फोटो भी शेयर की थी।

बता दें, परिणीति चोपड़ा एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं, जबकि राघव चड्ढा आम आदमी पार्टी के नेता हैं। दोनों के अफेयर की खबरें तब उड़नी शुरू हुईं, जब दोनों को एक साथ कुछ महीने पहले मुंबई के एक रेस्तरां के बाहर स्पॉट किया गया। बात करें परिणीति और राघव के लव स्टोरी की तो दोनों की मुलाकात यूके में हुई थी।

संबंधित पोस्ट

हमने कोरोना को ऐसे दी मात

navsatta

ब्लैक फंगस से बचने के लिए बरतें जरूरी सावधानी

navsatta

बताता है बंगाल कभी भी वैचारिक सीमाओं में नहीं बंधा !

navsatta

Leave a Comment