Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरमुख्य समाचारराज्य

देवरिया: रोडवेज बस और बोलेरो की टक्कर में छह की दर्दनाक मौत, आधा दर्जन लोग घायल

देवरिया,नवसत्ता: देवरिया में सोमवार की देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. गौरी बाजार थाना क्षेत्र के रैश्री गांव में आयोजित एक तिलक समारोह से वापस लौट रही बोलेरो गाड़ी को तेज रफ्तार रोडवेज बस ने टक्कर मार दी. हादसे में छह लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी जबकि आधा दर्जन लोग घायल हैं. घायलों को स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. घटना की सूचना पाकर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंचे और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी. घटना देवरिया जिले के गौरी बाजार रुद्रपुर मार्ग पर हुई.

तिलक समारोह में शामिल होकर घर लौट रहे थे बोलेरो सवार

दरअसल, ग्राम कोहड़ा थाना कसया निवासी आधा दर्जन लोग बोलेरो से रुद्रपुर की तरफ से एक तिलक समारोह में शामिल होकर घर जा रहे थे. रात करीब 10 बजे गौरी बाजार-रुद्रपुर मार्ग पर काली मंदिर के समीप पहुंच थे कि सामने से विपरित दिशा में आ रही निजी बस अचानक से बोलेरो के सामने आ गई. बोलेरो चालक जब तक गाड़ी को संभालता तब तक हादसा हो चुका था. उसमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है. आधा दर्जन लोग घायल बताए जा रहे हैं. जिसमें जोखन सिंह और रामसूरत सिंह की हालत गंभीर बताई जाती है. एसपी डा. श्रीपति मिश्र ने छह लोगों के मौत की पुष्टि की है.

हादसे में इन लोगों की मौत

हादसे में बोलेरो में सवार- राम प्रकाश सिंह (65) पुत्र अयोध्या, शुभम गुप्ता, वशिष्ठ सिंह (45) पुत्र फौजदार, जोगन सिंह पुत्र सत्यनारायण, अंकुर पांडेय देवदत्त पांडेय और बस सवार रामानंद मौर्य निवासी रामपुर कारखाना की मौके पर ही मौत हो गई. बस सवार मृतकों की देर रात तक पहचान नहीं हो सकी थी, वहीं बोलेरो सवार चार, बस सवार दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, आसपास के लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया है. सूचना पर पुलिस के साथ-साथ जिला के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

जिलाधिकारी ने हादसे पर दुख जताया

जिलाधिकारी जेपी सिंह ने हादसे पर दुख जताते हुए कहा कि प्रभावित परिवारों को सहायता उपलब्ध कराई जाएगी. सरकारी योजनाओं का लाभ पीडि़त परिवारों को पहुंचाया जाएगा. उन्होंने ये भी कहा है कि हादसे से मुख्यमंत्री कार्यालय को भी अवगत कराया जाएगा. जिलाधिकारी ने कहा कि फॉरेन्सिक साक्ष्यों के आधार पर घटना के कारणों का पता लगाया जा रहा है.

सीएम योगी ने शोक संवेदनायें प्रकट की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने देवरिया जिले में हुई सड़क दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिवारीजन के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने के निर्देश दिए हैं.

संबंधित पोस्ट

गोरखपुर पुलिस ने बरामद किया 22 माह से लापता बीटेक छात्र

navsatta

बचेंगी, बढ़ेंगी और गंगा में आपके साथ खेलेंगी डॉल्फिन

navsatta

आज जेल से बाहर आयेंगे आप नेता संजय सिंह

navsatta

Leave a Comment