Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

आज जेल से बाहर आयेंगे आप नेता संजय सिंह

संवाददाता
नई दिल्ली,नवसत्ता । आप नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह 6 महीने बाद आज दोपहर बाद तिहाड़ जेल से बाहर आयेंगे। सुप्रीम कोर्ट ने मंगलवार को उन्हें दिल्ली शराब नीति केस में जमानत दी थी। आप नेता संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह ने न्यायालय का आभार व्यक्त करते हुए कहा है कि जब तक उनके तीनों भाई अरविंद केजरीवाल,मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन जेल से बाहर नहीं आ जाते तब तक वे और उनके समर्थक कोई जश्न नहीं मनायेंगे।

संजय सिंह के वकील ऋषिकेश कुमार का कहना है कि आज सुप्रीम कोर्ट की ऑर्डर कॉपी पहले राउज एवेन्यू कोर्ट जाएगी, जहां उनकी जमानत की शर्तें तय की जाएंगी। यहां से कुछ डाक्यूमेंट्स तिहाड़ जेल सुपरिनटैंडैंट के पास भेजे जाएंगे। इसके बाद संजय सिंह की रिहाई होगी।
मनी लॉन्ड्रिंग केस में संजय सिंह को पिछले साल 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था। इसी साल जनवरी में ईडी ने अपनी चार्जशीट में संजय सिंह का नाम जोड़ा था। मई 2023 में संजय सिंह ने दावा किया कि ईडी ने उनका नाम गलती से जोड़ दिया है।

उधर आप नेता संजय सिंह के जेल जाने के बाद मजबूती से उनके कामों को आगे बढ़ाने में जुटीं उनकी पत्नी अनीता सिंह ने बताया कि जेल से रिहाई के बाद हम पहले मंदिर जाएंगे। उन्होंने कहा कि हम तब तक कोई जश्न नहीं मनायेंगे जब तक हमारे तीनों भाई अरविंद केजरीवाल,मनीष सिसौदिया और सत्येन्द्र जैन जेल से बाहर नहीं आ जाते।

संबंधित पोस्ट

संदेशपरक फिल्म ‘बांछड़ा’ और ‘धर्म द्वन्द’ की शूटिंग 28 मार्च से लखनऊ में शुरू होगी

navsatta

यूपी समेत देशभर में जन्माष्टमी की धूम, द्वापर युग जैसा बन रहा संयोग

navsatta

यूपी अब माफिया नहीं, महोत्सव का प्रदेश बन चुका है : सीएम योगी

navsatta

Leave a Comment