Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

गोरखपुर पुलिस ने बरामद किया 22 माह से लापता बीटेक छात्र

गोरखपुर,नवसत्ता : गोरखपुर पुलिस ने 22 माह से लापता बीटेक के छात्र को सकुशल बरामद किया है. पुलिस के मुताबिक परीक्षा में पेपर खराब होने पर परिजनों की डांट-फाटकर से डर कर छात्र खुद ही लापता हो गया था. एसपी सिटी ने बताया है कि बरामद छात्र को उसके परिजनों के सुपुर्द किया गया है.

इस मामले में परिजनों की शिकायत पर कैंट थाने की पुलिस ने साल 2018 में गुमशुदगी का केस दर्ज किया था. वहीं लापता छात्र के आधार कार्ड पर गुजरात में एक मोबाइल सिम खरीदा गया था. जिस पर पुलिस ने लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही मौके पर जाकर युवक की पहचान सुनिश्चित करते हुए उसे सकुशल बरामद किया है. दरअसल घर से लापता बीटेक छात्र गुजरात के राजकोट स्थित पिज्जा हट पर नौकरी कर रहा था.

मामले का खुलासा करते हुए एसपी सिटी सोनम कुमार ने बताया है कि कैंट पुलिस की टीम द्वारा साल 2018 में धारा-364 ए के तहत एक मुकदमा दर्ज किया गया था. हालांकि छात्र के छानबीन में पुलिस को सटीक सुराग नहीं मिलने से पुलिस ने केस में फाइनल रिपोर्ट लगा दी थी. इस दौरान गुमशुदा छात्र के आधार कार्ड पर एक सिम खरीदे जाने की बात सामने आई. साथ ही उस सिम के जरिए सोशल मीडिया के एक साइड का इस्तेमाल किया गया था. जिस पर पुलिस ने जब उसका लोकेशन ट्रेस किया तो वह गुजरात का निकला.

ऐसे में एसएसपी डॉ विपिन टाडा के निर्देश पर कैंट थाने की पुलिस टीम ने गुजरात के राजकोट जाकर गुमशुदा युवक को सकुशल बरामद किया है. एसपी सिटी का कहना है कि बीटेक छात्र ने बताया है कि परीक्षा में पेपर खराब होने और परिजनों की डांट-फटकार के डर से वह गुजरात चला गया था. जहां स्थित एक पिज्जा हट पर वह नौकरी करने लगा.

संबंधित पोस्ट

सोनिया गांधी पर कहीं भारी न पड़ जाए नगरपालिका अध्यक्ष का नाकारापन !

navsatta

अब नाइट कर्फ्यू में छूट, रात 10 बजे से सुबह 6 बजे तक रहेंगी बंदिशें

navsatta

सुशांत के परिवार को फिर मिली बुरी खबर, पांच रिश्तेदारों की सड़क हादसे में मौत

navsatta

Leave a Comment