Navsatta
खास खबरमुख्य समाचार

अखिलेश यादव से मेरी पुरानी मित्रता हैः सुपरस्टार रजनीकांत

यूपी से दक्षिण तक छाई रही सीएम योगी व रजनीकांत की मुलाकात

लखनऊ,नवसत्ताः दक्षिण भारत के सुपरस्टार ने आज यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से उनके आवास पर मुलाकात की। इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत ने कहा कि अखिलेश यादव के इससे पहले मुलाकात 9 साल पहले मुंबई में हुई थी और तभी से हम लोग मित्र है। इस मुकालात के दौरान मुलायम सिंह यादव की फोटो पर पुष्प अर्पित किया।

रजनीकांत से मुलाकात के बाद अखिलेश यादव ने ट्वीट कर लिखा- जब दिल मिलते हैं, तो लोग गले मिलते हैं। इससे पहले रजनीकांत ने यूपी के राज्यपाल आनंदी पटेल और मुख्यमंत्री से उनके आवास पर जाकर मुलाकात की थी। इसके साथ ही रजनीकांत ने फिनिक्स प्लासियो मॉल में यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के साथ अपनी फिल्म जेलर भी देखी थी। इस दौरान यूपी सीएम के सलाहकार अवनीश अवस्थी व उनकी पत्नी शालिनी अवस्थी भी साथ रही थी।

पांच साल पहले आया था लखनऊःरजनीकांत

रजनीकांत ने कहा कि 5 साल पहले मैं यहां एक शूटिंग के लिए आया था। लेकिन, मेरी उनसे मुलाकात नहीं हो पाई थी। लेकिन इस बार अखिलेश यादव से मुलाकात हुई। उनके पिताजी से मेरी दोस्ती थी। पहली बार लखनऊ में अखिलेश से मिलकर अच्छा लगा। मैसूर में इंजीनियरिंग की पढ़ाई के दौरान पर्दे पर रजनीकांत को देखकर जितनी ख़ुशी होती थी, वो आज भी बरकरार है। हम 9 साल पहले व्यक्तिगत रूप से मिले और तब से दोस्ती है। दक्षिण सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार की शाम लखनऊ पहुंचे। उत्तर प्रदेश प्रवास के दूसरे दिन शनिवार को उन्होंने मुख्यमंत्री व गोरक्षपीठाधीश्वर महंत योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की।

इस मुलाकात के दौरान रजनीकांत भावुक हो गए। उन्होंने संत योगी आदित्यनाथ के चरण छुए। हालांकि मुख्यमंत्री उन्हें ऐसा करने से रोकते हुए दिखे। रजनीकांत की उम्र 72 वर्ष है, जबकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की उम्र 51 वर्ष है। कहा गया कि सीएम के पैर छूने की वजह उनका संत होना है। यह खबर दक्षिण के अखबारों और चैनलों में जबरदस्त तरीके से चली। राष्ट्रीय चैनलों की भी हेडलाइन बनी हुई है। इसकी तारीफ में कई यूजर्स ने ट्वीट भी किए। मुलाकात के बाद सोशल मीडिया पर भी योगी आदित्यनाथ काफी ट्रेंड करने लगे। रजनीकांत को संस्कृति को मानने वाला नायक भी बताया।

सीएम योगी की मेजबानी के कायल हैं हर क्षेत्र के लोग

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलने वाले दूसरे राज्यों के जनप्रतिनिधि, फ़िल्म अभिनेता, साहित्यकार, उद्योग जगत के लोग उनकी सहृदयता, सहजता और मेजबानी के कायल हो जाते हैं। जीआईएस के दौरान मुंबई में हुए रोड शो की बात हो या लखनऊ आने वाले अन्य लोगों को आवभगत की बात, हर कोई सीएम योगी का कायल हो गया है।

सुपरस्टार रजनीकांत शुक्रवार शाम लखनऊ पहुंचे थे। इसके बाद वह शनिवार को राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की। फिर डिप्टी सीएम केशव मौर्य के साथ प्लासियो मॉल अपनी फिल्म जेलर देखी। रजनीकांत शनिवार शाम में राज्यपाल आनंदी बेन पटेल से मुलाकात की थी।

सीतापुर और लखनऊ में शूटिंग करेंगे अक्षय

रजनीकांत के सहयोगी और खिलाड़ी कुमार भी लखनऊ में अपनी फिल्म स्काईफोर्स की अलग-अलग लोकेशन पर शूटिंग करेंगे। हालांकि पहले यह शूटिंग सीतापुर में होगी। वहां शुक्रवार से ही फिल्म की शूटिंग शुरू हुई है। इसमें अक्षय के बॉडी डबल से अभी काम कराया जा रहा है। फिल्म में उनके साथ सारा अली खान भी मुख्य भूमिका में हैं।

यूपी में रजनी के फिल्म को ज्यादा शो नहीं मिले

गदर- 2 की वजह से रजनीकांत की इस फिल्म को यूपी में ज्यादा शो नहीं मिल पाया। यह फिल्म तमिल, तेलगु, हिंदी समेत 5 भाषाओं में रिलीज हुई है। लेकिन हिंदी में फिल्म को उम्मीद के मुताबिक शो नहीं मिल पाया है। दिल्ली- एनसीआर जैसी जगहों पर फिल्म के जितने शो हैं। उसमें भी फिल्म से बड़ी कमाई की है।

संबंधित पोस्ट

कोरोना काल में “गैर-कोविड न्यूरोलॉजिकल और रीढ़ की हड्डी के रोगियों” की समस्याएं

navsatta

सुप्रीम कोर्ट में पेगासस मामले की अगले हफ्ते हो सकती है सुनवाई

navsatta

महानाट्य जाणता राजा : जय भवानी-जय शिवाजी के उद्घोष गूंज उठा पण्डाल

navsatta

Leave a Comment