Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेशमुख्य समाचारराजनीति

महाराष्ट्र की राजनीति में बड़े बदलाव की तैयारी…

लखनऊ,  नवसत्ताः  आगामी चुवान के अब कुछ ही महीने बचे हैं, जिसको लेकर सभी पार्टी अपनी कमर कस्ती नजर आ रही है ऐसे में आज महाराष्ट्र की राजनीति में दो बड़े बदलाव की संभावना जताई जा रही है एक तो आज ही एनसीपी नेता अजित पवार एनसीपी को छोड़कर एकनाथ शिंदे की सरकार में शामिल होंगे और उन्हें डिप्टी सीएम की शपथ दिलाई जाएगी, और इसके साथ ही दूसरी संभावना जताई जा रही है कि अजित पावर के साथ छगन भुजबल को भी मंत्री बनाया जा सकता है।

आपको बता दे कि आज सुबह ही एनसीपी नेता अजित पवार ने अपने आवास पर राकांपा नेताओं की बैठक बुलाई। इसमें पार्टी की कार्यकारी अध्यक्ष सुप्रिया सुले और प्रफुल्ल पटेल भी पहुंचे। इस मीटिंग के बाद अजित पवार सीधे राजभवन पहुंच गए। इसी बीज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे भी राजभवन पहुंच चुके हैं।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अजित पवार ने बताया गया है कि अजित एनडीए में शामिल होने वाले हैं और इसके लिए राकांपा के अपने समर्थन वाले विधायकों का पत्र लेकर राज्यपाल के पास पहुंचे हैं और अजित पवार को राज्य का डिप्टी सीएम बनाया जा सकता है। अजित पवार के पास 25 से ज्यादा विधायकों का समर्थन बताया जा रहा है। हांलाकि अभी राजभवन में राजनेताओं की मीटिंग जारी है।

खबरों के मुताबित, आज की इस मीटिंग के बारे में ऐसा कहा जा रहा है कि इस मीटिंग के बारे में शरद पवार को कोई जानकारी नहीं थी।

संबंधित पोस्ट

पूंजीपति और दलबदलू मांग रहे हैं भाजपा से ब्लाक प्रमुख का टिकट

navsatta

आगरा: स्वतंत्रता दिवस से पहले जवानों ने किया शौर्य का प्रदर्शन

navsatta

ब्रसेल्स के गोस्सित सभागार में 13 वां अन्तरराष्ट्रीय हिन्दी उत्सव हुआ संपन्न

navsatta

Leave a Comment