Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

घायल बच्ची और सिपाहियों से अस्पताल मिलने पहुंचे सीएम योगी

लखनऊ,  नवसत्ताः  उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में अदालत परिसर में कुख्यात अपराधी संजीव माहेश्वरी उर्फ जीवा की हत्या के दौरान हुयी गोलीबारी में घायल मासूम और सिपाही से मिलने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अस्पताल पहुंचे और जहां  चिकित्सकों को दोनों घायलों के बेहतर इलाज के निर्देश दिये। आपको बता दे कि यूपी के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ गुरूवार सुबह किंग जार्ज मेडिकल यूनीवर्सिटी अस्पताल के ट्रामा सेंटर पहुंचे और गोली काण्ड में घायल  बच्ची लक्ष्मी और घायल सिपाही से मुलाकात की।

Sanjeev Jeeva Murder: सर पर फेरा हाथ, चॉकलेट भी दिया.... लखनऊ कोर्ट की  फायरिंग में घायल बच्ची से मिलने पहुंचे योगी आदित्यनाथ - yogi adityanath  reaches kgmu trauma center to ...

जिस दौरान मुख्यमंत्री ने बच्ची से मिलते वक्त उसको दुलारा और चाकलेट दी। इसी के साथ उन्होंने हमले में पुलिसकर्मी कमलेश व लाल मोहम्मद से भी मुलाकात की दोनों के पैर में गोली लगी थी। जिसके बाद उन्होने वहां मौजूद डाक्टरों से घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी हासिल की और बेहतर चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराने के निर्देश दिये। इस दौरान प्रमुख सचिव गृह संजय प्रसाद समेत अन्य वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Lucknow Shootout: घायल बच्ची से मिलने KGMU पहुंचे CM योगी, सिर पर हाथ फेर  दी चॉकलेट; कॉन्स्टेबल का भी जाना हाल | cm yogi adityanath meets constable  and baby girl in hospital

इसी के साथ आपको बता दे कि बुधवार को लखनऊ में हुए जीवा हत्याकाण्ड के बाद देर रात डॉक्टरों जीवा का पोस्टमार्टम किया और बताया कि रिपोर्ट के मुताबितक उसके शरीर में छह गोलियां लगीं। सभी गोलियां पीठ पर बाईं तरफ से मारी गईं। सभी आसपास ही लगीं। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि विजय खतरनाक शार्प शूटर है। आशंका यह भी है कि जब गोलियां मारी गई तो जीवा ने अपना दायां हाथ पीठ की तरफ कर दिया था। इसलिए उसकी हाथ की अंगुलियों को गोली छूते हुए निकली है।

 

संबंधित पोस्ट

म्यूजिक वीडियो ‘किलर हसीना’ रिलीज 

navsatta

डॉ. बी.आर अंबेडकर के नाम पर होगा ‘स्कूल ऑफ स्पेशलाइज्ड एक्सीलेंस’

navsatta

पिछले 24 घंटों में दर्ज किये गये कोरोना के 6 हजार से कम केस

navsatta

Leave a Comment