Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीति

इस बार भाजपा 200 सीटों पर जीत हासिल करेगी, कांग्रेस का 150 सीटों का दावा ख्याली पुलाव हैः शिवराज सिंह

लखनऊ, नवसत्ताः मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आज 2024 के चुनावों को लेकर कहा कि भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव में प्रदेश में 200 से ज्यादा सीटें हासिल करेगी।

आपको बता दे कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह झाबुआ प्रवास पर गये थे, जहां उन्होंने कई संवाददाताओं के साथ बातचीत की जिसमें उन्होंने कहा कि प्रदेश में भाजपा दोबारा सत्ता में आएगी। पार्टी इस बार 200 से ज्यादा सीटों पर जीत हासिल करेगी। इस बार कांग्रेस का 150 सीटों पर जीतने का दावा पार्टी का ख्याली पुलाव है। पार्टी जीत के सपने देख रही है। इतना ही उन्होंने यह भी कहा कि भाजपा में किसी प्रकार की कोई उठापटक नहीं है।

इसी के साथ ही उन्होंने संवाददाता के एक अन्य सवाल पर कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी विदेशों में जाकर भारत के खिलाफ बोल रहे हैं, जो देशद्रोह की श्रेणी में आता है। उन्होंने कहा कि राजनीतिक मतभेद अपनी जगह हैं, लेकिन इनके कारण विदेशों में देश की छवि को धूमिल नहीं किया जाना चाहिये।

मुख्यमंत्री ने कहा कि लाडली बहना सेना बनाने के पीछे उनका मकसद प्रदेश में सामाजिक क्रांति लाना है। इससे महिलाओं में जागरूकता आयेगी और विकास की योजनाओं पर निगरानी रखी जा सकेगी।

संबंधित पोस्ट

गोवा में क्रैश हुआ फाइटर प्लेन मिग 29K, पायलट सुरक्षित

navsatta

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,मिलिए वरिष्ठ नेत्र सर्जन डॉक्टर ब्रजेश श्रीवास्तव से

navsatta

भुखमरी से बदहाल भारत, 116 देशों की लिस्ट में 101वें नंबर पर

navsatta

Leave a Comment