Navsatta
अपराधखास खबरदेशमुख्य समाचार

असम में हुए 105 करोड़ के घोटाले की आरोपी निलंबित आईएएस सेवाली देवी शर्मा दामाद संग हुई गिरफ्तार

 जयपुर, नवसत्ताः  असम में 105 करोड़ रुपए के घोटाले के मामले में आईएएस सेवाली देवी शर्मा सहित दो लोंगो को गिरफ्तार किया गया है, जिसके बाद उन्हें कोर्ट की तरफ से रिमांड पर भेज दिया गया है।
आपको बता दे कि ये पूरा ऑपरेशन असम पुलिस के साथ मिलकर किया गया। रविवार देर रात असम विजिलेंस की स्पेशल टीम इंस्पेक्टर प्रीतम सेकिया के नेतृत्व में अजमेर पहुंची थी। प्रीतम ने बताया कि टीम रविवार रात को ही अजमेर पहुंच गई थी। कोतवाली थाना पुलिस से संपर्क के बाद आरोपियों के अजमेर में होने की सूचना मिली थी। सोमवार सुबह असम विजिलेंस टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने लोकेशन के आधार पर निलंबित आईएएस अधिकारी सेवाली देवी शर्मा, दामाद अजीत पाल सिंह और राहुल आमीन को  जयपुर रोड स्थित होटल क्रॉस लेन से गिरफ्तार किया है।
Assam: Suspended IAS officer Sewali Devi Sharma arrested from Ajmer in Rs 105 crore scam | Ajmer News - Times of India
वहीं भारतीय प्रशासनिक सेवा की निलंबित अधिकारी सेवाली शर्मा गिरफ्तारी से बचने के लिए अपने दामाद और घरेलू नौकरानी सहित 3 लोगों के साथ अजमेर के कोतवाली इलाके में होटल क्रॉस लेन में ठहरी हुई थी। उसके बाद असम पुलिस ने आरोपियों को अजमेर कोर्ट में पेश कर ट्रांजिट रिमांड लिया, बाद में वह उनको लेकर असम के लिए रवाना हो गई।  बताया जा रहा है कि दो दिन पहले ही ये तीनोंअजमेर पहुंचे थे।
बता दे कि निलंबित आईएएस अधिकारी सेवाली देवी शर्मा असम में हुए 105 करोड़ रुपए के स्टेट काउंसिल ऑफ एजुकेशनल रिसर्च एंड ट्रेनिंग घोटाले की आरोपी हैं, वो लंबे समय से फरार चल रहीं थीं। इस मामले में कांग्रेस के नेता राजेश जोशी सहित 5 लोगों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

संबंधित पोस्ट

डॉक्टर्स डे विशेष:जानिए अपने डॉक्टर के अनसुने किस्से,आज मिलिए सुल्तानपुर के मशहूर आर्थोपेडिक सर्जन डाक्टर सीएल रस्तोगी से

navsatta

इलाहाबाद हाईकोर्ट ने खारिज की साक्षी महाराज पर पुनरीक्षण की याचिका

navsatta

बाढ़ के समय जन-धन की सुरक्षा हमारी प्राथमिकता, अलर्ट मोड में रहें सभी जिले: मुख्यमंत्री

navsatta

Leave a Comment