Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

मध्य प्रदेश के दर्दनाक हादसे मेें 22 की मौत, 18 से अधिक लोग हुए घायल

खरगोन , नवसत्ताः मध्य प्रदेश के खरगोन जिले से एक बेहद दर्दनाक हादसा सामने आया हैं, जिसमें करीब 22 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 18 लोग अस्पताल में भर्ती हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने बचाव कार्य शुरू करते हुए, शवों को पोस्टर्माटम के लिए भेज दिया हैं, और मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

आपको बता दे कि खरगोन जिले का है, जहां एक बस बोराड नदी के पुल से बेकाबू होकर मंगलवार सुबह 5.30 साढ़े बजे यात्रियों से भरी बस एक पुल की रेलिंग तोड़ते हुए नीचे आ गिरी, हादसे में अब तक 22 लोगों की मौत की पुष्टि हो चुकी है जबकि 18 लोगों का अस्पताल मे इलाज चल रहा हैं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिजनों को चार-चार लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है।

Madhya Pradesh Accident: Fatal accident in Madhya Pradesh.. Bus fell into river.. 15 killed.. 25 seriously injured

दरअसल, खरगोन सड़क हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चैहान ने संज्ञान लिया और तत्काल सहायता राशि का एलान किया। उन्होने कहा कि एमपी सरकार की तरफ से मृतकों के परिजनों को 4 लाख रुपये आर्थिक सहायता दी जायेगी, और गंभीर रूप से घायल व्यक्तियों को 50 हजार रुपये मुआवजा मिलेगा। इसके अलावा, मामूली घायलों को 25 हजार रुपये आर्थिक सहायता दी जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज ने घायलों के समुचित इलाज की व्यवस्था के दिए निर्देश भी दिए हैं।

वहीं बताया जा रहा है कि बस खरगोन जिले के श्रीखंडी गांव से इंदौर जा रही थी। इसी दौरान वह दंसगा और डोंगरगांव के बीच बोराड़ नदी पर पुल की रेलिंग तोड़ते हुए 50 फीट नीचे जा गिरी। बस ओवरलोड थी। मिली जानकारी के मुताबिक, बस एमएसटी हीरामणि ट्रेवल्स की थी, जिसका नंबर एमपी 10 पी 7755 है।

संबंधित पोस्ट

स्कूल बनाए गये होम आइसोलेशन सैंटर

navsatta

रालोद के बाद अब सपा को मिलेगा आप का साथ

navsatta

एनएसए अजीत डोभाल के घर घुसपैठ की कोशिश!

navsatta

Leave a Comment