Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचारराजनीति

शराब घोटाले में ईडी ने माना, गलती से जुड़ा संजय सिंह का नाम

नई दिल्ली, नवसत्ताः  आम आदमी पार्टी के संस्थापक सदस्य और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने दिल्ली आबकारी मामले में ईडी पर चार्जशीट में गलती से उनका नाम शामिल करने का आरोप लगाया है। संजय सिंह ने दावा किया ईडी ने स्वीकार किया है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से शामिल हो गया और इसके लिए एजेंसी ने खेद जताया है। हालांकि आप के वरिष्ठ नेता के इन दावों पर अब प्रवर्तन निदेशालय ने जवाब देते हुए उनसे अपना नोटिस वापस लेने तथा मीडिया में बयानबाजी न करने को कहा है।

AAP नेता के दावे पर ED का विरोध, चार्जशीट में एक जगह हटेगा, तीन जगह रहेगा संजय सिंह का नाम, sanjay singhs name wrongly included in charge sheet of liquor scam said
दरअसल आप नेता संजय सिंह ने इससे पहले वित्त सचिव को एक खत लिखकर ईडी के निदेशक और एक अन्य अधिकारी के खिलाफ केस करने की अनुमति मांगी थी। इसके बाद संजय सिंह ने दावा किया कि ईडी ने उन्हें खत लिखकर खेद जताया और कहा है कि शराब घोटाले की चार्जशीट में उनका नाम गलती से जुड़ गया था।

संजय सिंह के नोटिस पर ईडी ने दिया जवाब
वहीं संजय सिंह के इस लीगल नोटिस पर प्रवर्तन निदेशालय की तरफ से भी जवाब आया है। ईडी ने अपने इस जवाब में कहा है कि संजय सिंह का नोटिस ईडी जैसी नामी जांच एजेंसी को बदनाम करने की कोशिश है। एजेंसी ने इसके साथ ही कहा कि कोर्ट में लंबित मामलों पर मीडिया में टिप्पणी नहीं करनी चाहिए।

संबंधित पोस्ट

अनोखा विरोध प्रदर्शन, समाजवादी पार्टी ने बैलगाड़ी से किया भोजन वितरण

navsatta

प्रियंका गांधी का महिलाओं को संदेश, अपने अधिकारों के लिए एकजुट होना पड़ेगा

navsatta

मुलायम के करीबी शतरुद्र प्रकाश ने थामा भाजपा का दामन

navsatta

Leave a Comment