Navsatta
खास खबरदेशमुख्य समाचार

भारत में पहली बार ‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ में इंटरनेशनल ब्रॉडवे म्यूजिकल “द साउंड ऑफ म्यूजिक”

 नई दिल्ली, नवसत्ताः नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में दुनिया के सबसे सफल और पसंदीदा ब्रॉडवे म्यूजिकल्स में से एक ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ को देखा जा सकता है।

इंटरनेशनल ब्रॉडवे म्यूजिकल शो ने पहली बार भारत में कदम रखा है। यह शो 7 बार प्रतिष्ठित टोनी पुरस्कार जीत चुका है। 1930 के ऑस्ट्रिया की पृष्ठभूमि से जन्मा यह शो दिखाता है कि कैसे संगीत, रोमांस और खुशियों के जरिए जीवन के संघर्षों पर विजय पाई जा सकती है। इस क्लासिक प्रोडक्शन में ‘माई फेवरेट थिंग्स’, ‘डो रे मी’, ‘द हिल्स आर अलाइव’ और ‘सिक्सटीन गोइंग ऑन सेवेंटीन’ जैसे 26 बेहतरीन गीत शामिल हैं।

NMACC: नीता अंबानी के कल्चरल सेंटर में सितारों का जमावड़ा...जानिए नीता अंबानी के इस ड्रीम प्रोजेक्ट के बारे में सबकुछ - nita mukesh ambani cultural centre nmacc ...

‘नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर’ की फाउंडर और चेयरपर्सन श्रीमती नीता एम अंबानी ने कहा, “एनएमएसीसी में भारत में पहले इंटरनेशनल ब्रॉडवे म्यूजिकल ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ को पेश करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है! भारत की श्रेष्ठ विरासत का प्रदर्शन हमने ‘द ग्रेट इंडियन म्यूजिकल’ में किया था और अब हम, अब तक के सबसे पसंदीदा इंटरनेशनल म्यूजिकल्स में से एक को भारत लाने पर रोमांचित हैं।”

“मेरा हमेशा से मानना रहा है कि कला – आशा और खुशी का संदेश देती है। ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ ऐसी ही एक कालजयी रचना है। मुझे उम्मीद है कि मुंबई और भारत के लोग अपने परिवारों और बच्चों के साथ इसका आनंद लेंगे।“

2,000 सीटों वाला ग्रैंड थिएटर इस म्यूजिक शो के लिए एकदम उपयुक्त स्थान है। ऑस्ट्रिया की सुंदर पृष्ठभूमि, लाइव ऑर्केस्ट्रा और मंच पर लाइव गायन, दर्शकों को 1930 के ऑस्ट्रिया में ले जाते हैं। ‘द साउंड ऑफ म्युजिक’ प्रेम, खुशी, हंसी और संगीत का एक असाधारण आयोजन है। इंटरनेशनल शो जिन्हें अबतक सिर्फ विदेशों में देखने जाना पड़ता था, वे अब देश में ही देखे जा सकते हैं।

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर में ‘द साउंड ऑफ म्यूजिक’ देखने के लिए www.nmacc.com या www.bookmyshow.com पर टिकट बुक किए जा सकते हैं।

संबंधित पोस्ट

पेटीएम फाउंडर की गाड़ी से हुआ हादसा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

navsatta

काबुल: हामिद करजई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर सभी उड़ानें सस्पेंड

navsatta

योगी की जनसभा ने बढ़ाई शालिनी कनौजिया की मुश्किलें !

navsatta

Leave a Comment