Navsatta
अपराधखास खबरदेश

पेटीएम फाउंडर की गाड़ी से हुआ हादसा, गिरफ्तारी के बाद मिली जमानत

नई दिल्ली,नवसत्ता: पेटीएम फाउंडर विजय शेखर शर्मा की गाड़ी से दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में मदर इंटरनेशनल स्कूल के पास हादसा हो गया. विजय शेखर शर्मा ने जैगवार लैंड रोवर गाड़ी से दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की गाड़ी में टक्कर मार दी. यह घटना 22 फरवरी को हुई थी.

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक इस घटना के बाद विजय शेखर शर्मा मौके से अपनी गाड़ी को लेकर भाग निकले. जिस गाड़ी में जैगवार लैंड रोवर टकराई थी वह दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी बेनिता मैरी जैकर की गाड़ी थी. जिसे उनका ड्राइवर और ऑपरेटर पेट्रोल डलवाने के लिए लेकर जा रहे थे.

इस दौरान मदर इंटरनेशनल स्कूल के बाहर हल्का ट्रैफिक था क्योंकि स्कूली बच्चे रोड क्रॉस कर रहे थे. इसी दौरान विजय शेखर शर्मा की जगुआर लैंड रोवर ने पीछे से टक्कर मारी और वहाँ से फरार हो गई. उस समय डीसीपी के कार कांस्टेबल दीपक ही कार चला रहे थे. इसके बाद उन्होंने इस मामले की सूचना डीसीपी को दी और गाड़ी का नंबर भी दिया.

इसके बाद पुलिस ने इस मामले में ट्रांसपोर्ट डिपार्ट्मन्ट की मदद ली और गाड़ी के मालिक के बारे में पता लगवाया. जानकारी में सामने आया कि ये गाड़ी गुडग़ांव की प्राइवेट कंपनी के नाम पर रजिस्टर्ड है. इसके बाद पुलिस के हाथ विजय शेखर तक पहुंचे और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया.

इसके बाद विजय शेखर मालवीय नगर थाने बुलाया गया. यहाँ उनपर आईपीसी की धारा 279 (जल्दबाजी और लापरवाही से वाहन चलाने) के तहत मामला दर्ज कर लिया और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया.

बता दें कि इस घटना में डीसीपी की कार डैमेज हुई थी, परंतु गाड़ी बैठे ड्राइवर ऑपरेटर को चोट नहीं आई थी. दिल्ली पुलिस पीआरओ सुमन नलवा के अनुसार चूंकि जमानती धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया था इस कारण विजय शेखर शर्मा को थाने से ही जमानत दे दी गई थी.

संबंधित पोस्ट

निकाय चुनावः योगी का काम कार्यकर्ताओं को बनाएगा शहर का पहला नागरिक

navsatta

पंजीकरण करा लिया फिर कोई सुध नहीं

navsatta

उत्तराखण्ड की सभी 70 सीटों पर विजय संकल्प रथ यात्रा निकालेगी भाजपा

navsatta

Leave a Comment