Navsatta
खास खबरराज्य

आईसीयू में दोबारा शिफ्ट किये गये मुलायम सिंह यादव

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की तबीयत में नाजुक बताई जा रही है. लगातार तीसरे दिन भी सपा संरक्षक वेंटिलेटर सपोर्ट पर हैं. उन्हें सीसीयू यानी ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ से आईसीयू में दोबारा शिफ्ट किया गया है.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती हैं और डॉक्टरों की टीम उनका इलाज कर रही है. मेदांता अस्पताल द्वारा जारी हेल्थ बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम सिंह यादव की स्थिति अब भी नाजुक है और उन्हें अस्पताल के आईसीयू यानी इंटेसिंव केयर यूनिट में शिफ्ट किया गया है.

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और मुलायम के बेटे अखिलेश यादव लगातार डॉक्टरों के संपर्क में बने हुए हैं. दोपहर में जैसे ही पिता मुलायम सिंह की हालत गंभीर होने की जानकारी मिली सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव तत्काल पत्नी डिंपल यादव, बेटे अर्जुन सहित परिवार के अन्य सदस्य दिल्ली के लिए रवाना हो गए. उधर, इटावा से मुलायम सिंह के भाई अभय राम व परिवार के अन्य सदस्य भी दिल्ली चले गए हैं.

इससे पहले पीएम मोदी ने मुलायम का हाल चाल जानने के लिए खुद अखिलेश को फोन किया था और कहा था कि घबराने की कोई बात नहीं है. मैं हर मदद के लिए खड़ा हूं.

इसके अलावा उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी मेंदाता अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्सकों से बात की और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव को बेहतर इलाज मुहैया कराने के लिए कहा.

संबंधित पोस्ट

बुलडोजर कार्रवाई पर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी सरकार से मांगा जवाब

navsatta

ईडी दफ्तर में नवाब मलिक से पूछताछ, बाहर कार्यकर्ताओं का हंगामा

navsatta

आगरा उद्यमी महाधिवेशन में रवींद्र त्रिपाठी का हुआ सम्मान

navsatta

Leave a Comment