Navsatta
खास खबरचर्चा मेंमनोरंजनमुख्य समाचार

‘आदिपुरुष’ पर नरोत्तम मिश्रा सख्त, बोले- विवादित दृश्य नहीं हटाया तो होगी कार्रवाई

नई दिल्ली,नवसत्ता: अभिनेता प्रभास और सैफ अली खान की फिल्म ‘आदिपुरुष’ के टीजर पर मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने आपत्ति जताई है. उन्होंने फिल्म निर्माता को चेतावनी देते हुए कहा कि यदि आपत्तिजनक दृश्य नहीं हटाए गए तो कार्रवाई की जाएगी.

गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने फिल्म ‘आदिपुरुष’ में दिखाए गए पात्रों के वस्त्र की निंदा की है. साथ ही फिल्म के निर्माताओं से ऐसे दृश्य हटाने की मांग की है. उन्होंने कहा है कि फिल्म में जो हनुमान जी का अंग वस्त्र है वो चमड़े का दिख रहा है. इससे हमारी आस्था को चोट पहुंचती है. नरोत्तम मिश्रा ने कहा, ”मैं फिल्म निर्माता ओम राउत को आपत्तिजनक दृश्य हटाने के लिए पत्र लिख रहा हूं. अगर वे दृश्य नहीं हटाते हैं तो हम कानूनी कार्रवाई करेंगे.”

मालूम हो कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ का टीजर जारी होते ही उस पर कई सवाल खड़े होने लगे हैं. फिल्म के टीजर में हनुमान के अलावा रावण की भूमिका भी विवादों में है. दरअसल बॉलीवुड स्टार सैफ अली खान रावण की भूमिका में दिख रहे हैं. लेकिन इस फिल्म में रावण के किरदार में उनका जो लुक सामने आया है, उस पर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा है कि इस फिल्म में रावण का चित्रण ऐसे किया गया है कि जैसे वो कोई आतंकी, खिलजी, चंगेज खान या औरंगजेब है. रावण के माथे पर ना ही तिलक है और ना ही त्रिपुंड है. पौराणिक चरित्रों के साथ खिलवाड़ बर्दाश्त नहीं किया जाएगा.

संबंधित पोस्ट

भारतीय सिनेमा के आठ दिग्गज कलाकार एक साथ नज़र आएंगे ‘ऊंचाई’ में

navsatta

अब तक के उच्चतम स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स, 459 अंकों की बढ़ोत्तरी

navsatta

दिल्ली में शराब कारोबारियों के 25 ठिकानों पर ईडी की छापेमारी

navsatta

Leave a Comment