Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

West Bengal: जहरीली शराब पीने से 9 लोगों की मौत, 20 लोगों की हालत गंभीर

कोलकाता,नवसत्ता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले के घुसुरी में आज सुबह जहरीली शराब पीने से नौ लोगों की मौत हो गई. वहीं 20 अन्य लोगों को गंभीर हालत में स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि जहरीली शराब पीने से मरने वालों में युवा और बुजुर्ग शामिल हैं. यह घटना मुख्यमंत्री के सचिवालय नवान्न से करीब सात किलोमीटर दूर स्थित धर्मतल्ला में घटी है.

जिस पर स्थानीय लोगों ने शराब के ठेके में आग लगा दी है और जगह -जगह पर तोड़-फोड़ की गयी है. स्थानीय लोगों का दावा है कि जहरीली शराब के सेवन से पिछले 4 दिनों में 32 लोगों की मौत हो चुकी है. उन्होंने प्रशासन को सूचना दी लेकिन कोई नतीजा नहीं निकला.

जहरीली शराब से मौत के बाद गुस्साए लोग

खास बात यह है कि हावड़ा सिटी पुलिस के मालिपांचघोड़ा थाना से मात्र पांच सौ मीटर के एरिया में सभी मौत की घटनाएं हुईं हैं. खबर के अनुसार, अब तक नौ लोगों की मौत हुई है. जहरीली शराब पीने के बाद मरने वालों में अमित कुमार बर्मा, कुंदन मित्रा, कमलेश राय, अमित चौरसिया, प्रकाश मित्रा, रंजित गुप्ता, लक्ष्मण साव, बिस्कुट राय, त्रिभुवन पंडित और सुकुमार चौधरी है. यह सभी हावड़ा सलकिया के धर्मतल्ला बाजार, गोपाल घोष लेन और गजानन बस्ती इलाके के रहने वाले बताये जाते हैं.

स्थानीय निवासियों का कहना है कि जहरीली शराब के सेवन से करीब नौ लोगों की मौत हो गई है. जहरीली शराब के सेवन के बाद लोगों की तबीयत खराब होने लगी और मौत सूचना आने लगी. उन्होंने बताया कि जहरीली शराब पीने वालों में करीब 10 लोगों को हावड़ा जनरल अस्पताल और टीएन जायसवाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसमें कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है.

घटना की सूचना मिलते ही हावड़ा सिटी पुलिस आयुक्त प्रवीण त्रिपाठी घटना स्थल पर पहुंचे. उनके साथ हावड़ा नार्थ के डीसीपी अनुपम सिंह और एसीपी नार्थ अब्दुल गफर भी मौजूद रहे. घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए सहकारिता मंत्री अरूप राय ने कहा कि घटना के दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी. उन्होंने कहा कि यदि पुलिस दोषी होगी तो उसपर भी कार्रवाई होगी.

संबंधित पोस्ट

भारत दौरे से पहले शेख हसीना ने वैक्सीन मैत्री पहल के लिए जताया आभार

navsatta

ACCIDENT: डंफर ने साइकिल सवार को मारी टक्कर, भीड़ ने लगाई आग

navsatta

मिठाई बेचने और बनाने वालों के दोनों हाथ में लड्डू

navsatta

Leave a Comment