Navsatta
खास खबरदेशव्यापार

UBRN ने ब्लैक एडिशन प्रीमियम रेंज में देश का सुपरफास्ट यूनिवर्सल चार्जिंग सॉल्यूशन लॉन्च किया

सुपरफास्ट चार्जिंग समाधान की यह श्रृंखला गति, कॉम्पैक्टनेस और अधिक समय चलने पर केंद्रित है

मुंबई,नवसत्ता: UBRN ने ब्लैक एडिशन नामक उत्पादों की अपनी प्रीमियम रेंज का अनावरण किया है. इस रेंज में वर्तमान में अल्ट्रा-कॉम्पैक्ट और उच्च क्षमता वाले पावर बैंक, केबल और एडेप्टर शामिल हैं. उत्पाद असाधारण गुणवत्ता के हैं और न केवल वे अच्छे दिखते हैं, बल्कि एक बेहतर अनुभव भी देते हैं. ये उत्पाद उन्नत तकनीक के साथ आते हैं जो सभी उपकरणों के लिए उच्च गति के साथ चार्जिंग का अनुभव देगी. यह रेंज विशेष रूप से amzon.in और अन्य प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर 1500 रुपये से 3000 रुपये की रेंज में ऑनलाइन उपलब्ध है.

वायरलेस चार्जिंग फोन तेजी से लोकप्रिय हो गए हैं और ताबड़तोड़ समाधान की तलाश करने वालों के लिए 10,000 एमएएच वायरलेस पावर बैंक है जो 15 वैट तेज वायरलेस चार्जिंग और 22.5 वाट सुपर-फास्ट वायर्ड चार्जिंग दोनों प्रदान करता है. रिचार्ज होने पर यह पावर बैंक वायरलेस चार्जिंग पैड के रूप में दोगुना हो जाता है, जिससे आप घर पर और चलते-फिरते एक परेशानी मुक्त चार्जिंग अनुभव का आनंद ले सकते हैं.

यात्री और उपयोगकर्ता जो बिजली के भूखे हैं, 20,000 एमएएच अल्ट्रा कॉम्पैक्ट पावर बैंक के साथ अपने फोन को एक बार चार्ज करने पर चार गुना तक चार्ज कर सकते हैं. एक मानक पावर बैंक की तुलना में, यह पावर बैंक 22.5 वैट की सुपरफास्ट चार्जिंग प्रदान करता है जो आपके गैजेट को 50% तेज गति से चार्ज कर सकता है और रिचार्ज करने में आधा समय लेता है.

सागर ग्वालानी- सीईओ और सह-संस्थापक, लॉन्च पर टिप्पणी करते हुए कहा, “हम 10 वर्षों से अधिक समय से बिजली समाधान प्रदान करने के व्यवसाय में हैं और हमारे उत्पाद समय के साथ विकसित हुए हैं, हमारी तकनीकी टीम के लिए धन्यवाद! ब्लैक एडिशन “उपभोक्ता पहले” इस हेतु को ध्यान में रखते हुए एक प्रीमियम पेशकश की है.

लगातार बदलती तकनीक के साथ, Urbn उत्पाद एक सार्वभौमिक चार्जिंग समाधान के रूप में काम करेंगे. मुझे विश्वास है कि हमारे उत्पाद उपयोगकर्ता की जीवन शैली के पूरक होंगे और उनकी दैनिक, व्यावसायिक और यात्रा के आवश्यकताओं के अनुरूप होंगे. टीम Urbn उत्साहित है और इसी सिद्धांत के साथ अपने उपभोक्ताओं के लिए और अधिक पेशकशें लाना जारी रखने का प्रयास करती है. अभी के लिए, हैप्पी चार्जिंग!”

संबंधित पोस्ट

निर्माता सुमित कुमार को मिला बेस्ट प्रोड्यूसर का “दादा साहेब फाल्के आइकॉन अवार्ड फ़िल्मस”

navsatta

हिजाब विवाद: सुप्रीम कोर्ट में होली के बाद होगी सुनवाई

navsatta

गंगा एक्सप्रेसवे को मूर्त रूप देने मे तत्परता से कार्य कर रहा अदाणी समूह

navsatta

Leave a Comment