Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराज्य

Agnipath Protest: हिंसक होता प्रदर्शन, मसौढ़ी में रेलवे स्टेशन को फूंका, यूपी में फायरिंग

मसौढ़ी,नवसत्ता: अग्निपथ योजना के खिलाफ युवाओं का प्रदर्शन थमने का नाम नहीं ले रहा है. बिहार में आज बंद बुलाया गया है. यह बंद ऑल इंडिया स्टूडेंट्स एसोसिएशन की ओर से बुलाया गया है. बिहार, यूपी, दिल्ली, झारखंड समेत देश के कई राज्यों में छात्रों का विरोध प्रदर्शन उग्र होता दिखाई दे रहा है.

इसी बीच बिहार के तारेगना रेलवे स्टेशन पर पहुंचे उपद्रवियों ने रेलवे स्टेशन में आग लगा दी, जिसके चलते स्टेशन पूरी तरह से जलकर राख हो गया. वहीं उत्तर प्रदेश के जौनपुर में विरोध प्रदर्शन के दौरान युवाओं ने फायरिंग की. जिस पर यूपी में 6 एफआईआर भी दर्ज की गई हैं.

अग्निपथ योजना के खिलाफ प्रदर्शन को देखते हुए हरियाणा सरकार ने आज भी पलवल और बल्लभगढ़ में इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी हैं. जिला प्रशासन ने युवाओं से शांति से अपना पक्ष रखने की अपील की है. बिहार के जहानाबाद में ट्रक और बस को आग लगा दी. इस दौरान प्रदर्शनकारियों ने पथराव भी किया. पथराव की सूचना पर जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक मौके पर पहुंच गए.

अग्निपथ योजना के विरोध में उत्तर प्रदेश में हुए हिंसक प्रदर्शन में अब तक 260 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. इसमें 109 गिरफ्तारियां बलिया में हुई हैं. वहीं चार जिलों में कुल छह मामले दर्ज किए गए हैं.

बिहार के मसौढ़ी में बंद का व्यापक असर देखने को मिल रहा है. सुबह से दुकानें बंद है. युवक सड़क से लेकर तारेगना स्टेशन तक पत्थरबाजी कर रहे हैं. दोनों ओर से रूक-रूक कर फायरिंग हो रही है. प्रदर्शनकारी युवकों ने जीआरपी कार्यालय के पास सरकारी गाड़ी जला दी है. हिंसक प्रदर्शनों को देखते हुए बिहार के 15 जिलों में 19 जून तक इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है.

संबंधित पोस्ट

भाजपा की नई राष्ट्रीय कार्यकारिणी घोषित, VARUN GANDHI व मेनका लिस्ट से बाहर

navsatta

तहसीलों के कामकाज से नाराज सीएम ने दिए तत्काल बड़े सुधार के निर्देश

navsatta

पेपर लीक मामले में माध्यमिक शिक्षा के पूर्व निदेशक विनय कुमार पाण्डेय निलंबित

navsatta

Leave a Comment