Navsatta
खास खबरमनोरंजन

म्यूजिक एल्बम ‘सुट्टा’ में नजर आएंगी अदाकारा रिया रॉय

मुंबई,नवसत्ता: पश्चिम बंगाल की धरती से जुड़ी अभिनेत्रियों में अपर्णा सेन, इंद्राणी मुखर्जी, सुमिता सन्याल, शर्मिला टैगोर, तनुजा, राखी, माला सिन्हा, मौसमी चटर्जी, मुममुन सेन, राइमा सेन, रानी मुखर्जी, सुष्मिता सेन और रिंकू घोष (दुर्गेशनंदिनी) जैसी कई अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड में अपने अभिनय प्रतिभा के बदौलत बंगाल का नाम रौशन किया और सिने दर्शकों दिलोदिमाग़ में छाई रहीं. इन नामों के साथ अब एक नाम और जुड़ गया है अभिनेत्री रिया रॉय का.

कोलकाता (पश्चिम बंगाल) के टालीगंज से आयी होनहार, मेहनती और आकर्षक व्यक्तित्व की धनी रिया रॉय की अदाकारी और खूबसूरती का जलवा बहुत जल्द ही मशहूर पार्श्वगायक कुमार शानू के पुत्र जान कुमार शानू के नए म्यूजिक एलबम ‘सुट्टा’ में देखने को मिलेगा. यह एक पेप्पी पार्टी सांग है जो कश्मीर की अदभुत सुंदर वादियों में फिल्माया गया है. इस एल्बम से रिया रॉय बॉलीवुड का हिस्सा बनेंगी.

बचपन से ही अभिनय में रुचि रखने वाली अदाकारा रिया रॉय अपने कैरियर की शुरुआत मॉडलिंग से की है साथ ही रंगमंच में भी काम किया है. कई बेहतरीन विज्ञापन फिल्मों में रिया काम कर चुकी है तथा कई ब्रांड की वह हाई पॉइंट भी रही है. कई बड़े ज्वेलर्स के विज्ञापनों में रिया की सुंदरता देखते बनती है जैसे ओरा डिमांड ज्वेलर्स आदि.

कई सौंदर्य सामग्री के विज्ञापनों के साथ बड़े रिसोर्ट के विज्ञापन में भी रिया का जलवा कायम है जिसमें हाल ही में खानवेल रिसोर्ट सिलवासा का विज्ञापन उल्लेखनीय है. रिया को अमिताभ बच्चन, धर्मेंद्र, माधुरी दीक्षित, आयुष्मान खुराना, रणवीर सिंह और नवाजुद्दीन सिद्दिकी जैसे शख्सियत जिन्होंने बॉलीवुड में अपनी मेहनत से खुद को स्थापित किया है, काफी पसंद हैं. रिया भी अपनी योग्यता और अभिनय कौशल की बदौलत ऊचाइयों तक पहुंचना चाहती है.

पूर्ण आत्मविश्वास से भरी रिया ने स्वयं में कमी होने नहीं दी है. वह नयापन और अपने व्यक्तित्व में सुधार करते रहती है. वह योगा, मेडिटेशन, डांस में ध्यान देती है. नवोदित अदाकारा रिया रॉय के पास म्यूजिक एल्बम ‘सट्टा’ के अलावा कई प्रोजेक्ट हैं जिसमें वह दर्शकों को जल्द दिखायी देंगी. रिया आत्मविश्वासी और दृढ़ निश्चयी है. अभिनय की दुनिया में वह अपना अलग मुकाम बनाना चाहती है.

संबंधित पोस्ट

पीएमआरबीपी 2023ः 11 बच्चों को राष्ट्रीय बाल पुरस्कार देंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

navsatta

कोविड से ही नहीं, अन्य संक्रमण से भी बचाता है मास्क

navsatta

हनुमान चालीसा विवाद: सांसद नवनीत राणा और रवि राणा को मिली सशर्त जमानत

navsatta

Leave a Comment