Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

Greater Noida: कार सवार ने पांच स्टूडेंट्स को मारी टक्कर, इंजीनियरिंग छात्र की मौत

ग्रेटर नोएडा,नवसत्ता: ग्रेटर नोएडा में भीषण सड़क हादसा हो गया. यहां सड़क क्रॉस कर रहे पांच छात्र-छात्राओं के ग्रुप को बेकाबू कार ने रौंद दिया. इसमें एक इंजीनियरिंग छात्र की मौत हो गई. जबकि 4 अन्य गंभीर रूप से घायल हैं. इनमें 2 की हालत गंभीर है. टक्कर के बाद कार चालक मौके से भाग गया. ये सभी स्टूडेंट्स देर रात करीब 11 बजे खाना खाकर हॉस्टल लौट रहे थे. हादसे के शिकार सभी स्टूडेंट्स इंजीनियरिंग और मैनेजमेंट के छात्र हैं.

बेकाबू कार ने मारी जोरदार टक्कर

जानकारी के मुताबिक, हादसा रयान गोलचक्कर के पास शनिवार रात हुआ. यहां रास्ते में पैदल जा रहे पांच स्टूडेंट्स के ग्रुप को बेकाबू कार ने जोरदार टक्कर मार दी. रास्ता सुनसान होने के कारण सभी स्टूडेंट्स काफी देर तक दर्द से कराहते रहे. तभी कुछ देर बाद उसी रोड से एक बाइक सवार निकला. उसने सड़क पर बेहोश छात्रों को देखा. आगे कुछ दूरी में चौकी इंचार्ज केदार सिंह टीम के साथ चेकिंग कर रहे थे. तभी बाइक सवार युवक ने केदार सिंह को बताया कि पीछे एक्सीडेंट हो गया है. कई छात्र-छात्राएं सड़क पर बेहोश पड़े हुए हैं. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

आयुष के परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इंकार

पुलिस के मुताबिक सड़क हादसे में घायल सभी स्टूडेंट्स को कैलाश हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. हादसे में सबसे ज्यादा गंभीर आयुष शर्मा की ट्रीटमेंट के दौरान मौत हो गई. आयुष गलगोटिया यूनिवर्सिटी से बीटेक कर रहा था. वह आगरा के शाहगंज इलाके का रहने वाला था. परिजन रात को ही पहुंच गए थे. बेटे की मौत से टूट चुके पिता ने शव का पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया है. उन्होंने पुलिस को लिखकर दिया है कि आयुष के शव का पोस्टमार्टम न कराया जाए.

वहीं अन्य स्टूडेंट्स अंजलि यादव (एमबीए, जीएल बजाज) आदित्य (एमबीए, जीएल बजाज) ईशा (एमबीए, हाईटेक बिजनेस स्कूल) और वैष्णवी (बीटेक यूनिटेक कॉलेज) अस्पताल में एडमिट हैं. हादसे में घायल एक छात्रा ने पुलिस को बताया कि जिस कार ने टक्कर मारी वह सफेद रंग की थी. कार इतनी तेजी से आई कि किसी को संभलने तक का मौका नहीं दिया. हालांकि पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.

संबंधित पोस्ट

हमने कोरोना को ऐसे दी मात

navsatta

उत्तर प्रदेश को अब बोलिए ‘स्वस्थ प्रदेश’, 38 करोड़ टीकाकरण कर प्रदेश ने बनाया है कीर्तिमान

navsatta

विनय शंकर तिवारी जल्द थाम सकते हैं सपा का दामन

navsatta

Leave a Comment