Navsatta
खास खबरदेशफाइनेंसमुख्य समाचारव्यापार

मई के शुरुआत में ही कॉमर्शियल सिलेंडर के दाम में 102 रुपए का इजाफा

नई दिल्ली,नवसत्ता: मई की पहली तारीख में ही कॉमर्शियल सिलेंडरों के दाम में 102 रुपए का इजाफा हुआ है. राजधानी दिल्ली में अब नए सिलेंडर की कीमत 2355 रुपए होगी. वहीं, 5 किलो वाले एलपीजी सिलेंडर की कीमत अब 655 रुपये है. हालांकि, घरेलू सिलेंडरों की कीमतों में कोई इजाफा नहीं हुआ है.

तेल कंपनियों ने 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में आज 102.50 का इजाफा किया है. जिसके बाद कमर्शियल गैस सिलेंडर का दाम बढ़कर अब 2355 रुपए प्रति सिलेंडर तक पहुंच गया है.

इस महीने के पहले ही दिन एलपीजी कॉमर्शियल सिलेंडर की कीमतों में 102 रुपये प्रति सिलेंडर की बढ़ोतरी हुई है. एक साथ 102 रुपये प्रति सिलेंडर का इजाफा होने के कारण इसकी असर होटलों तथा रेस्टोरेंट्स बजट पर पड़ेगा. एलपीजी सिलेंडर के दामों में इस तरह का इजाफा होने के कारण बाहर खाना खाने वाले आम लोगों के जेब पर भी इसका असर पड़ेगा. इससे पहले कॉमर्शियल सिलेंडरों के दाम 1 अप्रैल को बढ़े थे.

राजधानी दिल्ली में आज 19 किलोग्राम वाले कॉमर्शियल गैस सिलेंडर की कीमतों में तेल कंपनियों द्वारा 102 रुपये का इजाफा किए जाने के बाद दिल्ली में दाम प्रति सिलेंडर 2355 रुपए हो गया है. इसके अलावा चेन्नई में 19 किलोग्राम वाले कमर्शियल गैस सिलेंडर का दाम अब 2508 रुपए हो गया है. कोलकाता में कमर्शियल एलपीजी गैस के प्रति सिलेंडर का रेट अब 2455 रुपए हो गया है.

संबंधित पोस्ट

थाना डीह के बगल में कोरोना से बचाव के निर्देशों कि उड़ रही धज्जियां

navsatta

पूर्व मंत्री अंबिका चौधरी ने मुकदमा दर्ज होने पर दी आंदोलन की चेतावनी

navsatta

करणी सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष ने सत्यनाथ मठ पर टेका मत्था

navsatta

Leave a Comment