Navsatta
खास खबरमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

आजमगढ़ के विकास के लिए सीएम योगी से मिले राजपाल यादव और निरहुआ

लखनऊ,नवसत्ता: बॉलीवुड के कॉमेडी स्टार राजपाल यादव और भोजपुरी सिनेमा के अभिनेता दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की. दोनों एक्टर मुख्यमंत्री के 5 कालिदास मार्ग पर स्थित सरकारी आवास पर पहुंचे थे. इस दौरान दोनों दिग्गज एक्टर्स ने श्रीराम की प्रतिमा और तस्वीर सीएम को भेंट की.

बताया जा रहा है कि इस दौरान निरहुआ ने सीएम योगी को आजमगढ़ शहर के विकास के लिए मास्टर प्लान से संबंधित ज्ञापन सौंपा. दिनेश लाल यादव ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने आजमगढ़ के विकास के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है. इस दौरान उन्होंने सीएम को एक ज्ञापन सौंपा है जिसमें जल निकासी, सड़कों के चौड़ीकरण, पुरानी जेल की जमीन पर पार्क, मिनी शॉपिंग सेंटर, मल्टी लेवल पार्किंग जैसे मुद्दों से उन्हें अवगत कराया.

निरहुआ ने अपने ट्विटर पर पोस्ट कर लिखा, ”मुख्यमंत्री से मिलकर आजमगढ़ शहर के स्वर्णिम विकास के लिए मास्टर प्लान से संबंधित ज्ञापन सौंपा. जिसमें जलनिकासी, सड़कों के चौड़ीकरण, पुरानी जेल की जमीन पर पार्क, मिनी शोपिंग सेंटर, मल्टी लेवल पार्किंग जैसे मुद्दों से अवगत कराया.”

दरअसल दिनेश लाल यादव लगातार आजमगढ़ के दौरे पर है. यहां की जनसमस्याओं से जिलाधिकारी और मुख्यमंत्री को अवगत कराते रहते है. उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने अगर उन्हें उपचुनाव के मैदान में उतारा तो वे चुनाव लड़ेंगे.

वहीं, राजपाल यादव ने पोस्ट कर लिखा, ”आदरणीय श्री योगी आदित्यनाथ जी के साथ क्या शानदार मुलाकात रही. बहुत प्यार देने के लिए योगी जी का धन्यवाद.”

संबंधित पोस्ट

भारत के आखिरी गांव की उम्‍मीदों को सींच रहा जल जीवन मिशन

navsatta

2 साल से बिक्री नहीं और ऊपर से हालमार्क कर दिया जरूरी

navsatta

प्रयागराज: एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मचा हड़कम्प

navsatta

Leave a Comment