Navsatta
अपराधखास खबरमुख्य समाचारराज्य

प्रयागराज: एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से मचा हड़कम्प

पति-पत्नी समेत तीन बच्चों की हत्या, वजह स्पष्ट नहीं

प्रयागराज,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में शुक्रवार रात एक ही परिवार के पांच लोगों के शव मिलने से सनसनी मच गई. घर के अंदर मिले पांच शव में से चार की धारदार हथियार से वार करके हत्या की गई है तो परिवार के मुखिया का शव फंदे से लटका हुआ मिला. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस की टीमें पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गईं.

जानकारी के अनुसार, प्रयागराज के नवाबगंज थाना इलाके के भागलपुर गांव में एक ही परिवार के पांच लोगों की हत्या कर वारदात को अंजाम दिया गया. इसमें से चार के शव खून से लथपथ मिले हैं, वहीं परिवार के मुखिया का शव फंदे से लटका हुआ मिला है. मृतकों में राहुल तिवारी, उसकी पत्नी प्रीति तिवारी और तीन मासूम बच्चे शामिल हैं. बच्चों का नाम माही (12) पीहू (7) और बेटा पोहू (5) हैं. जांच पड़ताल में पुलिस को मौके से ही एक चौपड़ बरामद हुआ है.

घटना की जानकारी सुबह होने पर सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पुलिस समेत फॉरेंसिक एक्सपर्ट और डाग स्क्वायड मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस की मुताबिक, राहुल तिवारी भागलपुर गांव में परिवार के साथ रहता था. वह मूल रूप से कौशांबी का रहने वाला था.

किराये के मकान में रहता था परिवार

बताया जा रहा कि राहुल तिवारी नवंबर 2021 से किराये के मकान में रहकर पशु खरीदकर बेचने का काम करता था. देर रात राहुल तिवारी का परिवार खाना खाकर सो गया. मृतक का परिवार जिस कमरे में रह रहा था, उसका चैनल खुला हुआ था.

बहनों ने लगाया हत्या का आरोप

सुबह जब घर से कोई नहीं निकला तो पास में रहने वाले एक व्यक्ति ने अंदर जाकर देखा तो वह दंग रह गया. राहुल आंगन के पाटन में लटका हुआ था. जबकि पत्नी और बच्चे के लहूलुहान शव कमरे में बिस्तर पर पड़े थे. मृतक की बहन ज्योति और नीतू ने हत्या का आरोप लगाया है.

एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि राहुल के शव पर किसी तरह की चोट के निशान नहीं मिले हैं. पोस्टमार्टम के बाद ही यह स्पष्ट हो सकेगा कि उसकी मौत कैसे हुई. एक आशंका यह भी है कि पहले राहुल की हत्या करके शव फंदे पर लटका दिया गया और फिर उसकी पत्नी और तीनों बच्चों को मौत के घाट उतार दिया गया.

सीएम ने शोक व्यक्त किया

वहीं, इस मामले में सीएम योगी आदित्यनाथ ने शोक व्यक्त किया है. उन्होंने पुलिस अधिकारियों को निष्पक्षता के साथ जांच कर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के निर्देश दिए हैं. डिप्टी सीएम केशव मौर्य ने भी प्रयागराज की घटना पर शोक व्यक्त किया है.

संबंधित पोस्ट

म्यूजिक वीडियो ‘बेबी दे एक चांस’ की शूटिंग सम्पन्न

navsatta

हवालात में मुलजिम ने लगाई फांसी थानाध्यक्ष निलंबित

navsatta

‘लड़की : गर्ल ड्रैगन’ 15 जुलाई को होगी रिलीज़

navsatta

Leave a Comment