Navsatta
अपराधक्षेत्रीयखास खबरराज्य

हादसा! ट्रक से टकराई बारातियों से भरी बोलेरो, 6 लोगों की मौत, 4 घायल

अमेठी,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश के अमेठी में रविवार देर रात भीषण सड़क हादसा हो गया. बरात से लौट रही बोलेरो बोलेरो और ट्रक के बीच हुई टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि, 4 गंभीर रूप से घायल हो गए. हादसा गौरीगंज थाने के अंतर्गत बाबूगंज इलाके में हुआ. सभी घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है. जहां से चारों को ट्रामा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया गया है.

आठ वर्षीय बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत

जानकारी के मुताबिक, रात करीब सवा 12 बजे बोलेरो में सवार लोग रायबरेली के नसीराबाद से लौट रहे थे. सभी लोग बारात में शामिल होने गए थे. जब सभी लोग वापस लौट रहे थे, तब हादसे का शिकार हो गए. टक्कर इतनी भयंकर थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गये. हादसे में बोलेरो सवार 8 वर्षीय एक बच्चे समेत छह लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि चालक समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने बोलेरो से सभी को निकलवाकर उपचार के लिए तत्काल नजदीकी अस्पताल पहुंचवाया जहां चिकित्सकों ने छह को मृत घोषित कर दिया.

सभी घायलों की हालत नाजुक

घायलों में शामिल बोलेरो चालक अनिल, लवकुश, मुकेश और अनुज को डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद स्थिति गंभीर देखते हुए ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया है. मृतकों में कल्लू, उनका लड़का, कृष्ण कुमार सिंह समेत 6 शामिल हैं. सभी घायलों की हालत नाजुक बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि बोलेरो में सवार सभी लोग रायबरेली के नसीराबाद क्षेत्र के किसी गांव से बरात से लौट रहे थे. बाबूगंज सगरा आश्रम के पास सामने से एक ट्रक आ रहा था. बोलेरो की रफ्तार भी तेज थी. दोनों में आमने-सामने की टक्कर हो गई. घटना के बाद वहां कोहराम मच गया.

संबंधित पोस्ट

अजय कुमार गुप्ता का राष्ट्रीय सिविल सर्विसेज बास्केट बॉल में चयन

navsatta

श्रावण मास के चार सोमवार के चार अद्भुत संयोग, जानिए कैसे शिव पूजा का मिलेगा कई गुना शुभ फल

navsatta

राजनाथ कीे पड़ोसी देश को चेतावनी , जरूरत पड़ने पर सेना एलओसी पार कर सकती है

navsatta

Leave a Comment