Navsatta
अपराधखास खबरचर्चा मेंदेश

West Bengal: टीएमसी नेता भादू शेख की हत्या के आरोप में तीन लोग गिरफ्तार

बीरभूम/पानागढ़,नवसत्ता: बीरभूम पुलिस ने भादू शेख की हत्या के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने उन्हें मालदा और झाडग़्राम से तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इससे पहले, पुलिस ने शक के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया था. बुधवार को पुलिस गिरफ्तार तीनों आरोपियों को रामपुरहाट अनुमंडल न्यायालय में पेश करेगी.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस ने टीएमसी नेता शेख की हत्या के आरोप में जिन लोगों को गिरफ्तार किया है, उनमें संजू शेख, शेरा शेख और राजा शेख शामिल हैं. पुलिस के सूत्र बताते हैं कि बीरभूम जिला पुलिस ने इन तीनों आरोपियों को मालदा, रामपुरहाट और झारखंड सीमावर्ती इलाकों से गिरफ्तार किया है.

बताते चलें कि पिछले 21 मार्च की रात बरशाल ग्राम पंचायत के उप प्रधान भादू शेख की बोगतुई गांव के चौराहे पर बम मारकर हत्या कर दी गई थी. इस घटना में 10 लोगों के खिलाफ नामजद शिकायत दर्ज कराई गई थी. इससे पहले पुलिस ने शक के आधार पर हनीफ शेख नाम के शख्स को गिरफ्तार किया था. इसके बाद पुलिस ने मंगलवार की देर रात को घटना में लिप्त तीन और लोगों को गिरफ्तार किया है.

बता दें कि टीएमसी नेता भादू शेख के परिजनों ने कलकत्ता हाईकोर्ट में भी हत्या मामले की जांच को लेकर आवेदन किया था. मृतक भादू शेख के परिजनों का कहना था कि भादू शेख की हत्या मामले को लेकर जिला पुलिस तहकीकात उपयुक्त रूप से नहीं कर रही है, बल्कि इसी रात उनकी हत्या के बाद गांव में हुए नरसंहार में मारे गए नौ लोगों की हत्या की की जांच में जुट गई थी. ऐसे में सीबीआई भी इसी नरसंहार मामले की जांच कर रही है, लेकिन इन आरोपों के मध्य ही कल देर रात जिला पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद अलग अलग इलाकों से भादू शेख के और तीन हत्यारों को गिरफ्तार किया है.

संबंधित पोस्ट

राजस्थान में वायुसेना का मिग-21 हुआ क्रैश, पीड़ितों को मिला 5 लाख मुआवजें का आश्वासन

navsatta

जनता दर्शन कार्यक्रम में जिलाधिकारी ने सुनीं फरियादियों की समस्याएं 

navsatta

‘ओ रे पिता’ गीत के जरिये पिता के प्रति स्नेह दर्शाने की कोशिश

navsatta

Leave a Comment