Navsatta
खास खबरमनोरंजन

‘ओ रे पिता’ गीत के जरिये पिता के प्रति स्नेह दर्शाने की कोशिश

एक बार फिर दिखेगा गायक अनुराग मौर्य और जुहैब खान के संगीत का जादू

मुम्बई,नवसत्ताः अपनी गायकी के बल पर बालीवुड में तेजी से जगह बना रहे गायक अनुराग मौर्य फादर्स डे के मौके पर जुहैब खान द्वारा लिखित और संगीतबद्ध एक और गीत, ‘ओ रे पिता’ लेकर आ रहे हैं। यह गीत एक बेटे का अपने पिता के प्रति भावनाओं को उजागर करेगा। संगीत उद्योग की दो उभरती हुई युवा प्रतिभाएं एक बार फिर सभी को रोमांचित करने के लिए एक साथ आ रही हैं। यह गाना 18 जून को म्यूजिक फितूर के यूट्यूब चैनल और सभी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगा।

अनुराग के क्लोज अप के साथ पोस्टर स्पष्ट रूप से आशाजनक और काफी तीव्र लगता है। अनुराग मौर्य ने अपने अद्भुत सहयोग और मन को झकझोर देने वाली रचनाओं से हमेशा जादू बिखेरा है। और हमें यकीन है, यह कोई कम नहीं होने वाला है।

अनुराग मौर्य ने अपने सभी गानों में अपनी अनूठी अवधारणाओं से हम सभी को रूबरू कराया है। ‘नन्ही क्यारी’, ‘सूनी सूनी’, ‘क्यूं हो गई जुदा’ या उनका नवीनतम गीत ‘चेहरा सलोना’, जिस गति से अनुराग दर्शकों का दिल अपनी मनमोहक आवाज से जीत रहें हैं वह प्रशंशनीय है। हमें विश्वास है कि वह जल्द ही अपने मधुर गीतों के साथ बॉलीवुड के बड़े हिट नंबरों का भी चेहरा बन जाएंगे। तब तक हम उनके आने वाले गाने का लुत्फ उठाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। देखते हैं इस बार वह हमें कैसे लुभाएंगे।

संबंधित पोस्ट

ब्लड डोनेशन के बारे में आम नागरिकों को जागरूक करें विशेषज्ञ: सीएम योगी

navsatta

पत्नी का नामांकन कराने गये पूर्व विधानसभा अध्यक्ष से बदसलूकी

navsatta

कुछ ही देर में दिल्ली रवाना होंगे कैप्टन अमरिंदर सिंह, जेपी नड्डा व अमित शाह से कर सकते हैं मुलाकात

navsatta

Leave a Comment