Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

संजय सिंह का दावा-पार्टी को अब यूपी में भी मिला आधार

लखनऊ,नवसत्ता: पंजाब विधानसभा चुनाव के परिणाम से दिल्ली की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी उत्साहित है. साथ ही संजय सिंह का दावा है कि आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में अपनी जमीन तैयार कर ली है, संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी अब देश की चौथी राष्ट्रीय पार्टी बन गई है और अब अब से राष्ट्रीय स्वरूप मिल गया है. संजय सिंह ने कहा कि यूपी विधानसभा चुनाव के बाद पार्टी को अब यूपी में आधार मिल गया है और उसने राज्य में अपनी जमीन तैयार कर ली है.

पार्टी को यूपी में भी जमीन मिल गई

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि पंजाब में जीत अरविंद केजरीवाल का मॉडल ऑफ गवर्नेंस की जीत है और पार्टी ने दिल्ली में कई जनकल्याण कार्य किए हैं और जिसके कारण उसे पंजाब में जीत मिली है. वहीं संजय सिंह ने कहा कि यूपी में पार्टी को जमीन मिल गई है और अन्य राज्यों की तरफ यूपी में भी पार्टी को आने वाले चुनावों में जीत मिलेगी. संजय सिंह ने कहा कि अब आम आदमी पार्टी देश की चौथी राष्ट्रीय पार्टी बन गयी और जनता के सामने वह भी विकल्प है.

संजय सिंह ने कहा कि यूपी में अभी हमने पहला चुनाव लड़ा है, हमने कभी नहीं कहा हम यहां जीत रहे हैं. लेकिन उत्तर प्रदेश में अगले चुनावों के लिए पार्टी ने अपनी जमीन तैयार कर ली है और हम लोग यूपी में जनता तक पहुंच चुके हैं. उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी लोगों की उम्मीद पर खरी उतरेगी और यूपी में भी पार्टी आने वाले चुनावों में अच्छा प्रदर्शन करेगी.

रूझाने में अभी तक .32 फीसदी वोट मिले

अभी तक यूपी चुनाव परिणाम के रूझानों में आम आदमी पार्टी को महज .32 फीसदी वोट मिले हैं. हालांकि ये आंकड़ा चुनाव परिणाम घोषित होने तक बदल भी सकते हैं. जबकि नोटा को आप से ज्यादा .69 फीसदी वोट मिले हैं. दरअसल आम आदमी पार्टी ने राज्य की ज्यादातर सीटों पर प्रत्याशियों को उतारा था. आप ने दिल्ली का प्रयोग राज्य में किया था और उसने ज्यादातर प्रोफेशनल को टिकट दिया था.

संबंधित पोस्ट

गाजियाबाद में मीट की सभी दुकानें 10 तक रहेंगी बंद

navsatta

थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिसकर्मियों पर टॉर्चर करने का आरोप

navsatta

कोरोना के दूसरे हमले से निपटने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अधिकारियों को दिए कड़े निर्देश

navsatta

Leave a Comment