Navsatta
अपराधखास खबरराज्य

थाने के अंदर युवक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पुलिसकर्मियों पर टॉर्चर करने का आरोप

ललितपुर,नवसत्ता : उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में एक युवक ने थाने में ही फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। वहीं कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस उत्पीडऩ के चलते युवक ने फांसी लगाई।

हालांकि मौके सूचना पर डीएम, एसपी भी घटनास्थल पर पहुंच गए है। भारी पुलिस फोर्स थाने के बाहर तैनात किया गया है। बताया गया है कि थाना पाली अंतर्गत ग्राम पटऊआ निवासी (36) वर्षीय तेजराम पुत्र फूल सिंह शराब पीकर गांव में हंगामा कर रहा था। उसे शनिवार शाम 100 नंबर पुलिस पकड़ कर थाने लाई थी।

खास बात तो यह है कि थाना दिवस के दौरान ही युवक ने खुदकुशी की है। कुछ लोगों का कहना है कि पुलिस उत्पीडऩ के चलते युवक ने फांसी लगाई। मृतक युवक के भाई के अनुसार पुलिसकर्मी युवक को छोडऩे के एवज में पैसों की मांग कर रहे थे। उसे थाने के अंदर टॉर्चर भी किया गया था। जबकि उसकी पत्नी को केवल इतना पता है कि उसका पति पुलिस थाने में बंद है। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है।

घटना के बाद पुलिस अधीक्षक निखिल पाठक ने कहा कि जांच की जा रही है। दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। थाने में सुसाइड के चलते पुलिस महकमे में चर्चा बनी हुई है। सुरक्षा की दृष्टी से थाने की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। उधर, मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल बना हुआ है। मृतक युवक के भाई का कहना है कि पुलिसकर्मी युवक को छोडऩे के एवज में पैसों की मांग कर रहे थे। उसे थाने के अंदर टॉर्चर भी किया गया था।

संबंधित पोस्ट

हमने कोरोना को ऐसे दी मात

navsatta

सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्रों को मिलेंगे 20-20 ऑक्सीजन कंसंट्रेटर

navsatta

पेंशन की आस में तिल-तिल कर मर रहे हैं सैकड़ों रिटायर विद्युतकर्मी

navsatta

Leave a Comment