Navsatta
अपराधखास खबरदेश

अमृतसर: अंधाधुंध फायरिंग के बाद बीएसएफ जवान ने खुद को मार ली गोली

ड्यूटी की टाइमिंग को लेकर नाराज चल रहा था जवान

चंडीगढ़,नवसत्ता: पंजाब के अमृतसर में मौजूद बीएसएफ(बॉर्डर सिक्योरिटी फोर्स) हेडक्वाटर में रविवार सुबह एक जवान ने मेस में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. फायरिंग में 4 जवानों की मौत हो गई है और 2 गंभीर रूप से घायल हैं. अपने साथियों पर फायरिंग करने के बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली. हालांकि इस संबंध में बल के अधिकारी किसी भी तरह की जानकारी नहीं दे रहे हैं. सीमा सुरक्षा बल ने हादसे की जांच के आदेश दिए हैं.

दरअसल खासा स्थित बीएसएफ हेडक्वार्टर की मेस में बटालियन 144 के जवान नाश्ता कर रहे थे. इस दौरान बटालियन 155 के कॉन्स्टेबल सत्यप्पा एस.के. गुस्से में तमतमाते हुए आया और अंधाधुंध फायरिंग करने लगा. बताया गया है कि सत्यप्पा ड्यूटी को लेकर नाराज चल रहा था.

रविवार सुबह मेस में उसने अपनी सर्विस राइफल के साथ अंधाधुंध फायरिंग कर दी. अपने साथियों पर फायरिंग करने के बाद उसने खुद को भी गोली मार दी. गोलीबारी में सत्तेप्पा समेत पांच जवानों की मौत हो गई. वहीं बल के आधा दर्जन जवान घायल हो गए, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में दाखिल करवाया गया है. मौके पर मृतक जवानों के परिजन और बीएसएफ के आलाधिकारी पहुंच गए हैं. पुलिस को भी जानकारी दे दी गई है.

संबंधित पोस्ट

मन में राम बगल तरे छूरी, एकजुटता दर्शाने से पहले नीयत में सुधार करें विपक्षी दल : मायावती

navsatta

गुलाम नबी आजाद ने बनायी ”डेमोक्रेटिक आजाद पार्टी”

navsatta

डॉक्टर डे विशेष, मिलिए सीएचसी वृंदावन की चिकित्सा अधीक्षक डॉ. स्वाति जाडिया से

navsatta

Leave a Comment