Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारराजनीतिराज्य

भाजपा की बढ़ती प्रॉपर्टी को लेकर स्वामी प्रसाद मौर्य का तंज- जनता कंगाल, भाजपा मालामाल

लखनऊ,नवसत्ता: बीजेपी की 4847 करोड़ की प्रॉपर्टी पर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य ने भाजपा पर हल्ला बोला है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्वीटर अकाउंट पर लिखा, ‘2013-14 में भारतीय जनता पार्टी की कुल संपत्ति रु. 780 करोड़ थी और 2019-20 में बीजेपी की कुल संपत्ति बढ़कर 4847 करोड़ रुपए हो गई. 2022 में क्या होगा आप खुद सोचे? यानी देश की जनता कंगाल, भाजपा मालामाल?’

बता दें कि हाल ही में भाजपा से बगावत कर पूर्व कैबिनेट मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर चुके हैं. स्वामी प्रसाद मौर्य को ओबीसी वर्ग का नेता कहा जाता है. वह कुशीनगर की पडरौना विधानसभा सीट से विधायकी चुनाव लड़ते हैं. इस सीट से वे तीन बार विधायक बन चुके हैं. इस बार सपा ने उन्हें फाजिलनगर से टिकट दिया है.

गांव-गरीब, किसान, मजदूर व बेरोजगार नौजवानों का विरोधी है बजट

वहीं, मंगलवार को जारी किए गए देश के आम बजट 2022-23 को लेकर उन्होंने अपने ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है, ‘केंद्र सरकार द्वारा प्रस्तुत यह बजट गांव-गरीब, किसान, मजदूर, बेरोजगार नौजवानों विरोधी है. इनके जीवन स्तर को बेहतर व शसक्त बनाने के लिए कोई व्यवस्था नहीं की गई है.’ बता दें कि स्वामी प्रसाद मौर्य को यूपी में ओबीसी की राजनीति करने के लिए जाना जाता है. स्वामी प्रसाद मौर्य यूपी की सोलहवीं विधानसभा सभा में विधायक चुने गए थे. साल 2012 में हुए उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में इन्होंने यूपी की पडरौना विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र से चुनाव जीता था. वह कोइरी समुदाय से हैं.

संबंधित पोस्ट

सीएम इन एक्शन : बाढ़ पीड़ितों के बीच पहुंचे योगी

navsatta

केंद्र ने राजीव गांधी फाउंडेशन का लाइसेंस किया रद्द, विदेशी फंडिंग का लगा आरोप

navsatta

सांसद संजय सिंह ने भाजपा विधायक राघवेंद्र के खिलाफ आयोग को लिखी चिट्ठी

navsatta

Leave a Comment