Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारदेश

अरविंद केजरीवाल का दावा, पंजाब चुनाव से पहले सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार कर सकती है ईडी

नई दिल्ली,नवसत्ता: दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमें अपने सूत्रों से पता चला है कि पंजाब चुनाव के पहले आने वाले कुछ दिनों में ईडी सत्येंद्र जैन को गिरफ्तार करने वाली है. उनका स्वागत है. सत्येंद्र जैन के ऊपर केंद्र सरकार दो बार रेड करा चुकी है. लेकिन उन्हें कुछ नहीं मिला. फिर से वो अगर आने चाहते हैं तो उनका बहुत स्वागत है. क्योंकि चुनाव है और जब जब बीजेपी चुनाव हारती है वो सारी एजेंसियों को छोड़ देती है. ये जाहिर है कि रेड होगी, गिरफ्तारी भी होगी. उसका हमें डर नहीं है क्योंकि जब आप सच्चाई के रास्ते पर चलते हो ये बाधाएं आती हैं.

केजरीवाल ने कहा कि हम पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी की तरह रोएंगे नहीं, वो बुरी तरह से बौखलाएं हुए हैं क्योंकि उन्होंने गलत काम किया हुआ है. ईडी ने मोटे-मोटे नोट पकड़े हैं. हमें किसी तरह का डर नहीं है क्योंकि हमने कभी भी कोई गलत काम नहीं किया है.

केजरीवाल ने आगे कहा कि बीजेपी की केंद्र सरकार ईडी के साथ-साथ और भी एजेंसियां भेजना चाहिए भेज सकती है. वो किसी को भी चाहें गिरफ्तार कर सकती है. क्योंकि हमें कभी कोई गलत काम नहीं किया. मेरे ऊपर, मनीष सिसोदिया के ऊपर. हमारे 21 विधायकों गिरफ्तार किया गया है. सारे मामले कोर्ट से छूट गए. सत्येंद्र जैन के मामले में भी क्या होगा. उनकी गिरफ्तारी होगी, चार पांच दिन में उनकी कोर्ट से रिहाई हो जाएगी. हमें आपकी रेड से डर नहीं लगता.

संबंधित पोस्ट

पूर्व सांसद देवी प्रसाद त्रिपाठी की चौथी पुण्यतिथि पर गरीबों निराश्रितों को वितरित होगा कम्बल

navsatta

कोरोना के चलते विधानसभा उपचुनाव का प्रचार नहीं चढ़ पा रहा है परवान

navsatta

भाजपा ने समाप्त की जितेंद्र सिंह ‘बबलू’ की सदस्यता

navsatta

Leave a Comment