Navsatta
अपराधखास खबरदेश

चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में बवाल, एसएसपी ने कहा- छात्रा ने खुद बनाया अपना वीडियो

चंडीगढ़,नवसत्ता: चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार देर रात छात्राओं के अश्लील वीडियो वायरल होने पर हंगामा हो गया. कैंपस की ही एक छात्रा पर कई छात्राओं का अश्लील वीडियो बनाने का आरोप है.

इस मामले में अब एसएसपी मोहाली विवेक शील सोनी ने कहा कि हम मामले में विस्तृत जांच कर रहे हैं. हमारे पास जो भी जानकारी और वीडियो है उसकी फोरेंसिक जांच करवाने का निर्णय लिया गया है. हमने अभी तक जो जांच की है उसमें यह बात साफ आती है कि जो वीडियो है वो उसकी खुद की है, उसके अलावा किसी और की कोई वीडियो नहीं है. साथ ही पुलिस ने आरोपी छात्रा को हिरासत में ले लिया है.

बताते चलें कि यहां के गर्ल्स हॉस्टल से 60 लड़कियों के नहाते हुए वीडियो बनाए गए और सोशल मीडिया पर वायरल किए गए. इन वीडियोज को छात्रा एक लड़के को भेजती थी. वह लड़का उन वीडियोज को इंटरनेट पर अपलोड करता था. मामला सामने आने के बाद से पीड़ित लड़कियां लगातार प्रदर्शन कर रही हैं. शनिवार देर रात कम से कम 8 लड़कियों ने कथित तौर पर आत्महत्या का प्रयास किया, जिसके बाद कैंपस में जमकर हंगामा हुआ. हालांकि पूरे मामले में यूनिवर्सिटी प्रशासन का कहना है कि किसी भी छात्रा ने आत्महत्या करने की कोशिश नहीं की है.

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मामले को संगीन बताया है. उन्होंने ट्विट कर लिखा कि ये बेहद संगीन और शर्मनाक है. इसमें शामिल सभी दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलेगी. पीड़ित बेटियां हिम्मत रखें. हम सब आपके साथ हैं. सभी संयम से काम लें.

वहीं, पंजाब स्टेट वीमेन कमिशन की चेयरपर्सन मनीषा गुलाटी बोलीं- यह गंभीर मामला है. जांच जारी है. मैं सभी पैरेंट्स को यह आश्वासन दिलाती हूं कि आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा.

संबंधित पोस्ट

भारत जोड़ो यात्रा की दिल्ली में एंट्री

navsatta

डॉ. फारूक का हाल जानने एसकेआईएमएस पहुंचे सिन्हा

navsatta

बिजली विभाग ने रैली निकाल उपभोक्ताओं को समाधान योजना का लाभ लेने को किया जागरूक

navsatta

Leave a Comment