Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

बीजेपी ने सपा व कांग्रेस को दिया झटका, अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता हुए भाजपाई

लखनऊ,नवसत्ता: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद राजनीतिक सरगर्मियां तेज हो गयी हैं. एक ओर जहां समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया. वहीं भारतीय जनता पार्टी ने मुलायम परिवार में सेंधमारी कर अखिलेश यादव के मौसा प्रमोद गुप्ता को पार्टी में शामिल करा लिया है.

बता दें कि प्रमोद गुप्ता औरैया के बिधूना विधानसभा सीट से पूर्व विधायक भी हैं. प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव की दूसरी पत्नी साधना गुप्ता की बहन के पति हैं. इस तरह प्रमोद गुप्ता मुलायम सिंह यादव के साढ़ू और अखिलेश यादव के मौसा लगेंगे. भाजपा ने इससे पहले बुधवार को अपर्णा यादव को पार्टी में शामिल कराया था. इस तरह से भाजपा अपने बागी विधायकों का बदला लेना शुरू कर दिया है. वहीं, मुलायम सिंह के परिवार से उनके समधि भी भाजपा का दामन थाम चुके हैं.

भाजपा ने कांग्रेस में भी की सेंधमारी

वहीं, महिला कांग्रेस की प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियंका मौर्या ने भी भाजपा जॉइन कर ली. प्रियंका ही कांग्रेस की लड़की हूं लड़ सकती हूं पोस्टर का मुख्य चेहरा थीं. उन्होंने कांग्रेस पर टिकट लेकर पैसे देने का आरोप लगाया था.

इसके साथ ही पूर्व मुख्यमंत्री कल्याण सिंह के ओएसडी रहे रिटायर्ड आईएएस अफसर किशन सिंह अटोरिया भी भाजपा में शामिल हो गए हैं. इस तरह से भाजपा ने आज सपा के साथ-साथ कांग्रेस को भी बड़ा झटका दिया है.

यह भी पढ़ें….

मुलायम सिंह यादव के घर में स्ट्राइक, बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

संबंधित पोस्ट

देश‌ और खुद को मजबूत बनाने के लिए मोदी को वोट देना जरूरी : सांसद मेनका संजय गांधी

navsatta

प्रभु श्रीराम के स्वागत के लिए अवधपुरी की सड़कों पर उतरा ‘हिन्दुस्तान’

navsatta

एलआईसी आईपीओ में चीनी कंपनियां नहीं कर सकेंगी निवेश

navsatta

Leave a Comment