Navsatta
खास खबरचुनाव समाचारमुख्य समाचारराजनीतिराज्य

मुलायम सिंह यादव के घर में स्ट्राइक, बहू अपर्णा यादव भाजपा में शामिल

लखनऊ,नवसत्ता: मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो गई हैं. इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी मौजूद रहे. इस मौके पर अपर्णा यादव ने कहा कि मैं बीजेपी की विचारधारा से हमेशा से प्रभावित रही हूं. यादव ने कहा कि मैं प्रधानमंत्री, सीएम योगी आदित्यनाथ, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य समेत सभी पदाधिकारियों का धन्यवाद करती हूं. उन्होंने कहा कि मेरे लिए राष्ट्रधर्म सबसे ऊपर है और अब मैं राष्ट्र का काम करने जा रही हूं. मेरी क्षमता के अनुसार जो भी कार्य होंगे मैं करुंगी.

मुलायम परिवार की एक बेटी भी हो चुकी है बीजेपी में शामिल

यह पहली बार नहीं है जब मुलायम परिवार का कोई सदस्य बीजेपी में शामिल हुईं. इससे पहले मुलायम परिवार से संध्या यादव राजनीति में उतरने वाली पहली बेटी रहीं. मुलायम सिंह यादव के भाई अभयराम यादव की बेटी और धर्मेंद्र यादव की सगी बहन संध्या यादव ने अपना राजनैतिक सफर समाजवादी पार्टी के साथ ही शुरू किया था लेकिन पंचायत चुनाव के दौरान बीजेपी का दामन थाम लिया. संध्या यादव और उनके पति अनुजेश प्रताप यादव दोनों ने बीजेपी का दामन थाम लिया था.

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश पर किया वार

वहीं केशव प्रसाद मौर्य ने इस मौके पर कहा कि अखिलेश यादव अपने घर में ही विफल हैं. मैं इस मौके पर इससे ज्यादा कुछ नहीं कहना चाहता. उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी ने हमारी सभी योजनाओं का क्रेडिट लेने की कोशिश की. लेकिन उन्होंने अबतक अपनी सीट का ऐलान नहीं की. मौर्य ने कहा कि बीजेपी ने मेरी और सीएम योगी आदित्यनाथ जी की सीट का ऐलान पहली ही लिस्ट में कर दिया. अखिलेश यादव ने कहा था कि उन्होंने विकास किया है. अगर उन्होंने इतना विकास किया है तो उन्हें सुरक्षित सीट ढूढने में इतना समय क्यों लग रहा है. चुनाव की अधिसूचना जारी होने के बाद भी उन्हें इतना समय लग रहा है.

2017 में लखनऊ कैंट से लड़ा था चुनाव

अपर्णा यादव मुलायम सिंह यादव के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. अपर्णा ने साल 2017 में विधासभा चुनाव में लखनऊ कैंट से समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था. लेकिन वो बीजेपी की रीटा बहुगुणा जोशी से हार गई थीं. पिछले कुछ दिनों से अपर्णा के बीजेपी में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं.

यह भी पढ़ें….

पहले पार्टी के लिये काम करें, फिर कोई उम्मीद करें, शिवपाल ने अपर्णा यादव को दी नसीहत

संबंधित पोस्ट

आर्थिक संकट को लेकर श्रीलंका में कोहराम, देश छोड़कर भागे राष्ट्रपति गोटबाया!

navsatta

आधी रात में ही पुलिस महकमे में हुए तबादलेआधी रात में ही पुलिस महकमे में हुए तबादले

navsatta

उत्तर प्रदेश : नदियों की स्वच्छता के लिए आठ प्रोजेक्ट मंजूर

navsatta

Leave a Comment